इंस्टाएस्ट्रो : केवल 2 वर्षों में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ज्योतिष स्टार्टअप!
Advertisement
trendingNow12033123

इंस्टाएस्ट्रो : केवल 2 वर्षों में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ज्योतिष स्टार्टअप!

नितिन वर्मा ने इंस्टाएस्ट्रो की शुरुआत कोविड के दौरान की थी. जब पूरी दुनिया कोविड के कोहराम से लड़ रही थी और अपने भविष्य की चिंता में डूब चुकी थी. अब तक इंस्टाएस्ट्रो पर 5 मिलियन से अधिक ग्राहक और 1500 से अधिक ज्योतिषी जुड़ चुके हैं. दिन प्रतिदिन इंस्टाएस्ट्रो के परामर्श में लगातार वृद्धि होती जा रही है.

इंस्टाएस्ट्रो : केवल 2 वर्षों में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ज्योतिष स्टार्टअप!

InstaAstro Startup: हम सभी परेशान रहते हैं कि भविष्य में क्या होगा? अगर हम यह कहें कि आप घर बैठे ही ज्योतिष शास्त्र की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं ,तो आपका क्या रिएक्शन होगा? तो आज बात करते है ज्योतिष दुनिया के नए उभरते सितारे इंस्टाएस्ट्रो की. नितिन वर्मा ने इंस्टाएस्ट्रो की शुरुआत कोविड के दौरान की थी. जब पूरी दुनिया कोविड के कोहराम से लड़ रही थी और अपने भविष्य की चिंता में डूब चुकी थी. अब तक इंस्टाएस्ट्रो पर 5 मिलियन से अधिक ग्राहक और 1500 से अधिक ज्योतिषी जुड़ चुके हैं. दिन प्रतिदिन इंस्टाएस्ट्रो के परामर्श में लगातार वृद्धि होती जा रही है.

“नितिन वर्मा कहते हैं कि इंस्टाएस्ट्रो की शुरुआत करने का लक्ष्य कम दामों में अधिक गुणवत्ता वाली ज्योतिष सेवा उपलब्ध कराना था, जिसमें हम सफल रहें हैं. हमें गर्व है कि इंस्टाएस्ट्रो की ज्योतिष टीम ने 1 महीने में 5 लाख से अधिक पेड परामर्श प्रदान किये है. यह इंस्टाएस्ट्रो की गुणवत्ता को दर्शाता है.”

नितिन वर्मा का एक ही उद्देश्य 'मात्रा से अधिक गुणवत्ता'
इंस्टाएस्ट्रो का मुख्य उद्देश्य 'मात्रा से अधिक गुणवत्ता' वाला परामर्श प्रदान करना है. इसके लिए इंस्टाएस्ट्रो ज्योतिषी का चुनाव कठिन इंटरव्यू की प्रक्रिया द्वारा करता है. जिससे इंस्टाएस्ट्रो से जुड़ने वाले ज्योतिषी के पास ग्राहकों को परामर्श देने के लिए उचित ज्ञान हो और ग्राहकों को अधिक गुणवत्ता का समाधान दे पाए. इंस्टाएस्ट्रो ज्योतिषियों की काबिलियत को समझ कर उन्हें उचित आय प्रदान करता है.

''इंस्टाएस्ट्रो के संस्थापक नितिन वर्मा कहते हैं, 'कई साल पहले एक ज्योतिषी की सटीक भविष्यवाणी के साथ मेरे अपने अनुभव ने मुझे इंस्टाएस्ट्रो को शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया. इंस्टाएस्ट्रो का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाला परामर्श प्रदान करना है'' 

इंस्टाएस्ट्रो के परामर्श में वृद्धि का कारण
ग्राहकों का लगातार इंस्टाएस्ट्रो से जुड़ना इस बात का सबूत है कि इंस्टाएस्ट्रो के ज्योतिषी के द्वारा दिए गए परामर्श की क्वालिटी बहुत अच्छी है. मुख्य रूप से इसके कारण ही इंस्टाएस्ट्रो के परामर्श की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. इंस्टाएस्ट्रो पर ग्राहकों को पूरी तरह से भरोसा है कि इंस्टाएस्ट्रो के ज्योतिषी कुंडली को पूरी तरह से समझ कर उनकी समस्या का हल देते हैं. इसी कारण इंस्टाएस्ट्रो में प्रतिदिन नए ग्राहक जुड़ते हैं जिससे परामर्श में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है.

इंस्टाएस्ट्रो भारत भर के लोगों के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन को सभी के लिए सरल और सुविधाजनक बनाता है. इंस्टाएस्ट्रो का परामर्श सेवा सस्ती है परंतु उच्च गुणवत्ता सेवा होने के कारण ग्राहक व्यापक रूप से जुड़ रहे हैं.

नितिन कहते हैं, 'मैं इस वृद्धि से खुश हूं लेकिन आश्‍चर्यचकित नहीं हूं. इंस्टाएस्ट्रो के परामर्श में हुई वृद्धि अभी तो बस एक शुरुआत है लक्ष्य अभी आगे तक जाना है. ज्योतिषीय मार्गदर्शन को सभी के लिए सरल करने के लिए ज्योतिषियों की हमारी अविश्वसनीय टीम को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं. हम एक साथ टीम के रूप में आगे सफर जारी रखने के लिए मैं बहुत खुश हूँ.'

नितिन वर्मा लोगों के जीवन में उनकी समस्या हल करने और खुशियाँ लाने के लिए 1 दिन में 1 अरब सेकंड परामर्श देने के लक्ष्य को पूरा करना चाहते हैं.

'कोई भी लक्ष्य इन्सान के साहस से बड़ा नहीं है और हारा वही जो लक्ष्य के लिए लड़ा नहीं.'

Trending news