Wolf7Pay का चेहरा बने एबी डिविलियर्स, कंपनी ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर
Advertisement

Wolf7Pay का चेहरा बने एबी डिविलियर्स, कंपनी ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर

Wolf7Pay : दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) को ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म Wolf7Pay ने अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर बनाया है. 'मिस्टर 360 डिग्री' से मशहूर एबी ब्रांड की उपस्थिति बढ़ाने और जिम्मेदार गेमिंग प्रथाओं को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

एबी डिविलियर्स बने Wolf7pay के ब्रांड एम्बेसडर

Wolf7Pay Brand Ambassador AB De Villiers: अग्रणी ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म Wolf7Pay ने क्रिकेट के दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) को अपना आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है. इस सहयोग से गेमिंग ब्रांड उत्साहित हैं और इसका मानना है कि इस साझेदारी से जवाबदेह गेमिंग प्रेक्टिस को प्रोत्साहन मिलेगा.

यह प्लेटफॉर्म विविध प्रकार के गेमिंग विकल्पों के लिए सात मूल साइटें प्रदान करता है. विभिन्न इंटरेस्टिंग फीचर्स, अत्याधुनिक इंटरफेस और पेमेंट की आसान सुविधाओं के चलते यह वेबसाइट गेमिंग की दुनिया में तेजी से अपनी पहचान बना रहा है.

जिम्मेदार गेमिंग के लिए प्रतिबद्ध, Wolf7Pay यूज़र्स (उपयोगकर्ताओं) को उनकी पसंदीदा गेमिंग गतिविधियों में शामिल होने के लिए एक सुरक्षित और आनंददायक वातावरण प्रदान करता है.

यह सहयोग Wolf7Pay के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है. इससे इस प्लेटफॉर्म को सबसे प्रतिष्ठित और गतिशील क्रिकेटरों में शामिल खिलाड़ी की सर्विस उपलब्ध होगी.

मैदान पर अपने कौशल, नवप्रवर्तन और बहुमुखी प्रतिभा के लिए मिस्टर 360 के नाम से जाने जाने वाले एबी डिविलियर्स ब्रांड की उपस्थिति बढ़ाने और जिम्मेदार गेमिंग प्रथाओं को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

एबी डिविलियर्स ने अपनी टिप्पणी में कहा कि, "Wolf7Pay के साथ हाथ मिलाकर मैं गौरवान्वित हूँ. वे यूज़र्स को एक ही मंच पर कई मूल साइटों तक पहुंच प्रदान करके ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में दिलचस्पी और उत्साह पैदा कर रहे हैं. मैं जिम्मेदार गेमिंग के महत्व में दृढ़ता से विश्वास करता हूं और मैं यूज़र्स के लिए सकारात्मक और आनंददायक अनुभव बनाने के लिए वुल्फ7पे के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं."

Wolf7Pay अपने उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफेस और जिम्मेदार गेमिंग के प्रति प्रतिबद्धता के लिए पहचाना जाता है और एबी डिविलियर्स को अपने मूल्यों का आदर्श मानता है.

यह प्लेटफ़ॉर्म गेम खेलने के विभिन्न विकल्पों के लिए साइटों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें खेल और लाइव गेमिंग दोनों अनुभव शामिल हैं.

Wolf7Pay के शीर्ष प्रबंधन ने कहा कि, "एबी डिविलियर्स केवल एक क्रिकेट आइकन नहीं हैं, बल्कि वे श्रेष्ठता और नवीनता के प्रतीक भी हैं. वह खेल के कई अलग-अलग प्रारूपों को कुशलता से संभालने के Wolf7Pay के मूल विचार से संबंधित हैं. हम उन्हें अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. Wolf7Pay के साथ उनका जुड़ाव निस्संदेह हमारे ब्रांड को और भी ऊपर उठाएगा और प्लेटफॉर्म के विकास में योगदान देगा."

ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के अलावा, एबी डिविलियर्स विशेष कार्यक्रमों और प्रचारों के माध्यम से भी Wolf7Pay समुदाय के साथ सक्रिय रूप से जुड़ेंगे. यह सहयोग जिम्मेदार गेमिंग प्रथाओं के महत्व पर जोर देते हुए यूज़र्स के लिए एक इंटरैक्टिव और आनंददायक स्थान तैयार करेगा. एबी डिविलियर्स और Wolf7Pay के बीच साझेदारी ऑनलाइन गेमिंग उद्योग में एक नया दृष्टिकोण लाएगी, जो सुरक्षित और मनोरंजक वातावरण के प्रति प्रतिबद्धता के साथ क्रिकेट की उत्कृष्टता को मिश्रित करेगी.

Disclaimer - This article is part of IndiaDotCom Pvt Ltd’s Consumer Connect Initiative, a paid publication programme. IDPL claims no editorial involvement and assumes no responsibility, liability or claims for any errors or omissions in the content of the article. The IDPL Editorial team is not responsible for this content.

Trending news