Girlfriend की चिकचिक से हो गए हैं परेशान? अपनाएं ये ट्रिक्स, मिल जाएगा छुटकारा!
Advertisement
trendingNow11567449

Girlfriend की चिकचिक से हो गए हैं परेशान? अपनाएं ये ट्रिक्स, मिल जाएगा छुटकारा!

कई लड़कों के जीवन में टॉक्सिक लड़की आ जाती है, जिससे उनकी जिंदगी की शांति भंग हो जाती है. ऐसी पार्टनर सिर्फ यही उम्मीद लगाती है कि आप सारा वक्त सिर्फ उन्हीं को दें, फिर चाहे आपका करियर खराब हो या आपका पढ़ाई.

Girlfriend की चिकचिक से हो गए हैं परेशान? अपनाएं ये ट्रिक्स, मिल जाएगा छुटकारा!

रिलेशनशिप में रहना हर किसी को पसंद होता है, लेकिन कई बार किसी एक की कमी से दूसरे की भी लाइफ खराब होने लगती है. कई लड़कों के जीवन में टॉक्सिक लड़की आ जाती है, जिससे उनकी जिंदगी की शांति भंग हो जाती है. ऐसी पार्टनर सिर्फ यही उम्मीद लगाती है कि आप सारा वक्त सिर्फ उन्हीं को दें, फिर चाहे आपका करियर खराब हो या आपका पढ़ाई. आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में और परिवार की जिम्मेदारियों के कारण कई लड़के ऐसा नहीं कर पाते और रिलेशनशिप से छुटकारा पाने की चाह रखते हैं. कुछ लड़के को ज्यादा परेशान होकर सुसाइड भी कर लेते हैं. सुसाइड करने से अच्छा है कि आप अपने रिलेशनशिप तो तुरंत खत्म कर दें. अगर आप भी अपनी टॉक्सिक गर्लफ्रेंड से छुटकारा हैं तो ये टिप्स अपना सकते हैं.

करियर का बहाना
ये बहाना लड़की और लड़के दोनों के काम आ सकता है. हर कोई बहाना दे सकता है कि आपको पहले करियर पर ध्यान देना है, अपने परिवार के लिए कुछ करना है और कुछ बनना है. आप भी इसी तरह से बहाना बना सकते हैं और अपनी टॉक्सिक गर्लफ्रेंड से छुटकारा पा सकते हैं.

शादी का बहाना
अगर आप अपनी टॉक्सिक गर्लफ्रेंड से छुटकारा पाना चाहते हैं तो सबसे आसान बहाना शादी का है. आप उसे बोल सकते हैं कि फैमिली ने शादी तय कर दी है और अब हमारा कुछ नहीं हो सकता है. क्योंकि अगर मैंने अपनी फैमिली की बात नहीं मानता तो वो मुझे घर से निकाल देंगे. इसी तरह के बहाने पिरोकर बना दें. ध्यान रहे कि गर्लफ्रेंड को शांति से मनाना है, एकदम शांत होकर और प्यार से.

बिल्कुल इम्प्रेस ना करें
अपनी गर्लफ्रेंड के सामने ऐसी कोई बात न कहें, जिससे वो आपसे इम्प्रेस हो जाती है, क्योंकि आप जितना इम्प्रेस करेंगे, वो दूर नहीं जाएगी और आपको भी दिक्कत होगी. आप अपनी गर्लफ्रेंड को यह एहसास दिलाएं कि आप स्मार्ट नहीं है. आपको ना कपड़े पहनने का ढंग है और आप फ्यूचर में उनके लिए बिल्कुल भी फिट नहीं हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news