Relationship Tips: गहरी दोस्ती के बीच आ गया है प्यार? बेस्ट फ्रेंड से ऐसे कहें अपने दिल की बात
Advertisement
trendingNow11675100

Relationship Tips: गहरी दोस्ती के बीच आ गया है प्यार? बेस्ट फ्रेंड से ऐसे कहें अपने दिल की बात

Love Between Best Friends: कुछ लोगों को अक्सर अपनी बेस्ट फ्रेंड से ही प्यार हो जाता है. ऐसे में दोस्ती टूटने का डर हर किसी को रहता है. आप चाहें तो कुछ तरीके अपनाकर ना सिर्फ दोस्त के सामने प्यार का इजहार कर सकते हैं, बल्कि उनकी हां भी सुन सकते हैं.

 

Relationship Tips: गहरी दोस्ती के बीच आ गया है प्यार? बेस्ट फ्रेंड से ऐसे कहें अपने दिल की बात

Love Between Best Friends: रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए प्यार के साथ-साथ दोस्ती होना भी जरूरी है. ऐसे में कुछ कपल्स प्यार होने के बाद दोस्त बन जाते हैं तो वहीं कई लोग दोस्त से ही दिल लगा लेते हैं. हालांकि, अगर आपको भी अपनी दोस्त से प्यार हो गया है तो 5 आसान तरीकों से प्यार का इजहार करके आप एकदम पॉजिटिव रिजल्ट हासिल कर सकते हैं.

बेस्ट फ्रेंड से प्यार होना काफी कॉमन होता है मगर कुछ लोग दोस्ती टूटने के डर से चाहकर भी दोस्त के सामने दिल की बात नहीं कह पाते हैं. ऐसे में दोस्त को प्रपोज करने के लिए आप कुछ आसान तरीकों की मदद ले सकते हैं. इससे आपको दोस्त की भी हां सुनने को मिल सकती है. आइए जानते हैं दोस्त से प्यार का इजहार करने के तरीके.

1. पसंदीदा जगह पर करें प्रपोज
दोस्त से प्यार का इजहार करने के लिए आप उनकी पंसदीदा जगह का चुनाव कर सकते हैं. ऐसे में फ्रेंड को उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन पर ले जाकर सरप्राइज दें और फिर उनसे सीधा अपने दिल की बात कह दें. साथ ही उन्हें अपने प्यार की वजह जरूर बताएं. इससे आपकी दोस्त तुरंत हां कह देगी.

2. लव लेटर ट्राई करें
इंटरनेट के जमाने में लव लेटर लिखने का ट्रेंड काफी पुराना हो गया है. मगर प्यार का इजहार करने का ये सबसे बेस्ट तरीका है. ऐसे में अगर आप दोस्त के सामने आई लव यू नहीं कह पा रहे हैं. तो आप उन्हें प्यारे से गिफ्ट के साथ लव लेटर लिखकर भेज सकते हैं.

3. बातों-बातों में हिंट दें 
दोस्त से डायरेक्ट प्यार का इजहार करने की बजाय आप उन्हें पहले से थोड़ा हिंट दे सकते हैं. इसके लिए आप दोस्त के साथ फ्लर्ट करने और उनकी एक्सट्रा केयर करने जैसे टिप्स फॉलो कर सकते हैं. ऐसे में अगर दोस्त को आपके बिहेवियर में हुआ ये बदलाव पसंद आए तो समझ लें कि उनकी भी हां है.

Trending news