Advertisement
trendingPhotos1612590
photoDetails1hindi

Relationship Tips: हो जाइए सावधान, ये 5 आदतें आपके पार्टनर का मूड कर सकते हैं ऑफ

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी डेटिंग स्थिति क्या है, स्थिरता सभी चरणों में मौजूद है. चाहे आप नए कमिटेड हुए हो या सिचुएशनशिप में हों, आपकी कुछ आदतें आपके पार्टनर का मूड ऑफ कर सकती है. यह कोई सीक्रेट नहीं है कि आजकल की मॉर्डन डेटिंग परिदृश्य काफी जटिल है और सही सेटिंग ढूंढना काफी कठिन हो सकता है.

पुराने रिश्ते के बारे में ज्यादा बात करना

1/5
पुराने रिश्ते के बारे में ज्यादा बात करना

आपका साथी कितना भी मेच्योर क्यों न हो, अपने पूर्व के बारे में बहुत अधिक बोलना निश्चित रूप से उनका मूड़ ऑफ कर सकती है. हो सकता है कि वे इसे जोर से न कहें, लेकिन यह वही है. वास्तव में, अपने पिछले पार्टनर के बारे में बात करना पहली तारीख के लिए या किसी रिश्ते के शुरुआती चरणों में बहुत ही स्मार्ट विषय नहीं है.

नकारात्मक सोच

2/5
नकारात्मक सोच

आपकी नकारात्मक सोच आपके पार्टनर के मूड पर असर डाल सकती है। इसलिए नकारात्मक सोच ना रखें और ना ही नकारात्मक बाते करें. हमेशा सकारात्मक सोच को बढ़ावा दें.

अप्रत्याशित बदलाव

3/5
अप्रत्याशित बदलाव

अप्रत्याशित बदलाव आपके पार्टनर को उनकी नींद खराब कर सकते हैं और उन्हें चिंतित कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इससे आपके पार्टनर का मूड जल्दी ऑफ हो सकता है.

असंतोष व्यक्त करना

4/5
असंतोष व्यक्त करना

असंतोष व्यक्त करना आपके पार्टनर के मूड को नकारात्मक बना सकता है. उनकी तरह सुझाव दें और समस्याओं का समाधान ढूंढें.

फेक होना

5/5
फेक होना

यह एक और चीज है जो रास्ते में आ सकती है. अक्सर आपके साथी को पता चल जाता है कि आप जानबूझकर बेवकूफी कर रहे हैं या फेक बन रहे हैं. आपको वास्तव में किसी को प्रभावित करने का एक निश्चित तरीका नहीं होना चाहिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़