Mantra Jaap: 21 दिन बाद दिखेगा जबरदस्त कमाल, रोजाना 24 मिनट करें इन मंत्रों का जाप, होगा अद्भुत चमत्कार!
Advertisement
trendingNow11637665

Mantra Jaap: 21 दिन बाद दिखेगा जबरदस्त कमाल, रोजाना 24 मिनट करें इन मंत्रों का जाप, होगा अद्भुत चमत्कार!

Mantra jaap benefits: ज्योतिष शास्त्र में किसी भे देवी-देवता की कृपा पाने के लिए पूजा-पाठ के साथ-साथ मंत्रों का सहारा लिया जाता है. कहते हैं कि सही दिन, मंत्रों का सही उच्चारण करते हुए जाप किया जाए, तो व्यक्ति को जीवन में सफलता प्राप्त होती है.

 

फाइल फोटो

Good Luck Tips: हिंदू धर्म में मंत्रों का विशेष महत्व बताया गया है. कहते हैं कि किसी भी देवी-देवता को प्रसन्न करने और उनकी कृपा पाने के लिए पूजा-पाठ के साथ उनके मंत्रों का जाप करना विशेष फलदायी होता है. कहते हैं कि अगर किसी मंत्र का जाप सही विधि और उच्चारण के साथ किया जाए,तो व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर उद्देश्य के लिए अलग-अलग मंत्रों का जिक्र किया गया है. हालांकि, कुछ मंत्र व्यक्ति की सभी इच्छाओं को पूर्ण कर सकते हैं. ज्योतिषीयों के अनुसार अगर नियमित रूप से 24 मिनट एक गोपनीय मंत्र का जाप किया जाए, तो व्यक्ति की हर इच्छा पूर्ण होती है. 21 दिनों तक इस उपाय को लगातार करने से भगवान प्रसन्न होकर उनका सोया भाग्य चमका देते हैं.

करें इस मंत्र का जाप

हर व्यक्ति को किस्मत का साथ नहीं मिलता. कई बार भाग्य का साथ न होने के कारण कड़ी मेहनत के बाद भी व्यक्ति को सुख-सुविधाएं प्राप्त नहीं होती, जिसका वे हकदार है. कहते हैं कि अगर व्यक्ति को कर्म के अनुसार पूरा फल नहीं मिलता, तो इसमें भाग्य का ही दोष होता है. ऐसे में भाग्य को चमकाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में एक मंत्र का जिक्र किया गया है. भाग्योन्नति मंत्र सोये भाग्य को चमकाने का ही मंत्र है. इसे जाप के माध्यम से सिद्ध किया जाता है.

ये है भाग्योन्नति मंत्र

ॐ ऐं श्रीं भाग्योदय कुरु कुरु श्रीं ऐं फट्

मंत्र जाप की विधि

कहते हैं कि इस मंत्र का जाप अगर सोने से पहले किया जाए,तो बहुत लाभकारी सिद्ध होता है. साथ ही, कम से कम इस मंत्र का जाप 11 बार अवश्य करें. अपनी इच्छानुसार इसे 21 या 51 बार भी किया जा सकता है. लगातार 21 दिनों तक इस मंत्र का जाप करने से आपको खुद चमत्कार दिखाई देगा. इस मंत्र का जाप करने से पहले हाथ पैर धो लें और इसके बाद ही जाप के लिए बैठें. मंत्र का जाप करने के बाद भगवान का धन्यवाद जरूर करें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news