Astro Tips: करियर में पानी हो तरक्की तो करें नए साल के शुरुआत में ये उपाय, पूरे साल होगी धन की प्राप्ति
Advertisement
trendingNow12040966

Astro Tips: करियर में पानी हो तरक्की तो करें नए साल के शुरुआत में ये उपाय, पूरे साल होगी धन की प्राप्ति

Astro Tips For 2024: नए साल की शुरुआत में अगर ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपायों को अपना लें तो पूरे साल करियर तरक्की पर रहेगा. ये उपाय ना केवल व्यक्ति को करियर में अच्छी ग्रोथ देगा बल्कि व्यापार और नौकरी में आ रही सभी बाधाओं को भी दूर करेगा.

 

success astro tips

New Year 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे उपाय हैं जिन्हें यदि व्यक्ति साल के शुरूआत में अपना लें तो पूरे साल उसे कोई मेहनत नहीं करनी होगी. इन उपायों से ना केवल करियर को तरक्की मिलेगी बल्कि नौकरी या व्यापार में लंबे समय से कोई बाधा आ रही है तो वह भी दूर हो जाएगी. यदि कोई व्यक्ति अपने इस नए साल को यादगार और बेहतरीन बनाना चाहता है तो उसे इन उपायों को हर दिन जरूर अपनाना चाहिए. अगर वह ऐसा नहीं कर पाता है तो कम से कम इन उपायों को रविवार के दिन जरूर करें. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आइए विस्तार में इन उपायों के बारे में जानें.

रविवार के दिन करें ये काम

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर रविवार को नियमित तौर पर सूर्यदेव को जल जरूर अर्पित करें. जल अर्पित करने समय ऊं ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें. दरअसल सूर्य को एक ऐसा ग्रह माना जाता है जो व्यक्ति को पद प्रतिष्ठा बढ़ाने में मदद कराता है. रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है इसलिए खासकर रविवार के दिन इस उपाय को जरूर करें.

बुधवार को इस चीज से करें दांत साफ

बुधवार वाले दिन अपने दांतों को फिटकरी से साफ करें. वहीं दूसरे उपाय में खाली मटके को बहते जल में प्रवाहित कर दें. वहीं एक और उपाय में नौ कन्याओं को भोजन कराएं और उपहार के तौर पर कपड़े भेंट करें. इन उपायों से कुंडली में बुध की स्थिति मजबूत होगी. इन उपायों से बिजनेस और नौकरी में आ रही सभी बाधा दूर होगी.

करियर और बिजनेस में मिलेगी कामयाबी

करियर और बिजनेस में कामयाबी पाने के लिए रोज 31 बार गायत्री मंत्र या फिर महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से करियर में आ रही सभी परेशानी दूर होगी. साथ ही सफलता व्यक्ति के कदम चूमने लगेगी. वहीं घर में उड़ते हनुमान जी की तस्वीर लगाएं. ऐसा करने से नौकरी और बिजनेस में तरक्की देखने को मिलेगी. साथ ही बैंक बैलेंस में भी बढ़ोतरी होगी.

देश के प्रसिद्ध मंदिरों में से हैं ये तीन हनुमान मंदिर, यहां दाढ़ी मूंछ में विराजमान बालाजी के सामने होती है हर मूराद पूरी
 

Lucky Plants : घर के लिए लकी हैं ये फूलों वाले पौधे, इन गुड लक प्लांट्स को घर में रखते ही बरसता है बेशुमार पैसा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news