Rashifal: बॉस से तर्क करने से बचें वृश्चिक राशि वाले, धनु वालों की सेहत हो सकती है खराब; राशिफल में पढ़ें कैसा रहेगा आपका दिन
Advertisement
trendingNow12355548

Rashifal: बॉस से तर्क करने से बचें वृश्चिक राशि वाले, धनु वालों की सेहत हो सकती है खराब; राशिफल में पढ़ें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि वालों को कारोबार के लिए जमीन खरीदने का मौका मिलेगा. वहीं, सिंह राशि वाले अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अच्छा है. जानें मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन..

 

aaj ka rashifal

Daily Horoscope 28 July: रविवार 28 जुलाई के दिन चंद्रमा मेष राशि में रहेंगे. शनि अभी कुंभ राशि में है और वहां से यानी की एकादश भाव से शनि की तृतीय दृष्टि मंगल के घर यानी की मेष राशि में पड़ रही है, ऐसे में इस राशि के लोगों को व्यापार और सेहत के मामले में अलर्ट रहना होगा. आज अश्विनी नक्षत्र और शूल योग है. जाने सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल..

मेष दैनिक राशिफल- इस राशि के जो लोग कल तक काम को लेकर परेशान थे, आज उनकी सारी परेशानियां दूर होगी और दिन भी अच्छा बीतेगा. कारोबार के लिए जमीन खरीदने का विचार बनेगा, लेकिन आज के दिन इन कार्यों के लिए आगे बढ़ने से रुकना है. विदेश पढ़ने गए युवाओं को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. घर में यदि कोई गर्भवती महिला है तो उसकी सेहत को लेकर सतर्क रहें, खासतौर से जिनकी डिलीवरी का समय नजदीक है. वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का पूरी तरह से पालन करना है और स्पीड धीमी ही रखना बेहतर रहेगा.

वृष दैनिक राशिफल- वृष राशि के लोगों को कार्यों में बॉस का सहयोग मिलेगा और आप कार्यों को बेहतर तरीके से कर सकेंगे. जो लोग फाइनेंसिंग का काम करते हैं, उन्हें खास सावधानी बरतनी है. आपके साथ किसी तरह की जालसाजी होने की आशंका है. युवा वर्ग को अपने काम से काम रखने की सलाह दी जाती है,आज के दिन अकेले रहना ही आपके लिए फायदेमंद है. जीवनसाथी के साथ किसी मुद्दे पर मतभेद या विवाद होने की आशंका है, कभी-कभी स्थिति को संभालने के लिए मौन रहना ही उचित रहता है. सेहत में वायरल बीमारियों की चपेट में आने देने से खुद को रोकना है, इसके लिए इम्यून सिस्टम को मजबूत करें.

मिथुन दैनिक राशिफल- इस राशि के लोग कलीग्स के साथ गपशप और बातचीत कम करें, क्योंकि बॉस की नजर आप पर है. नए व्यक्ति के साथ व्यापारी वर्ग को बड़ी डील करने से बचना है, अभी उनके साथ छोटे- मोटे ही सौदे करना उचित होगा. युवा वर्ग अपने एक्स पार्टनर को याद करके काफी भावुक हो सकते हैं, आज कई बातों पर आपको उनकी कमी खलने वाली है. झगड़ालू पड़ोसियों से सावधान रहें, क्योंकि वह तो बस मौके की तलाश में है. सीने में दर्द, उलझन, सांस लेने में तकलीफ जैसी समस्याओं के साथ दिन गुजरेगा.

कर्क दैनिक राशिफल -  कर्क राशि के लोग किसी भी विषय का उथला ज्ञान लेने से बचें, कोशिश करें कि कार्य से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों की जानकारी आपको हो. व्यापारी वर्ग बिना सोचे समझे किसी नए काम में निवेश करने की भूल कर सकते हैं. युवा वर्ग कुछ परेशान रह सकते हैं, दोस्त या पार्टनर की नाराजगी तनाव की वजह बन सकती है. परिवार के सदस्यों को लेकर किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं या परिवार के सहयोग से घर पर भी कोई धार्मिक कार्यक्रम करा सकते हैं. बहुत अधिक ठंडी खाने पीने की चीजों से परहेज करें, क्योंकि जुकाम के साथ फीवर होने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल- इस राशि के जिन लोगों ने नई नौकरी ज्वाइन की है, उन्हें सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा. शेयर मार्केट में निवेश के लिए समय अच्छा है, आज के दिन किया गया निवेश आने वाले समय में अच्छा मुनाफा दिलाएगा. मन में कई तरह के विचारों का आवागमन होगा, जिस वजह से अंतिम निर्णय लेना युवा वर्ग के लिए कुछ कठिन होगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा, खास तौर से वह लोग जिनके पार्टनर काम के सिलसिले से बाहर रहते हैं. तेज बुखार, सिर में दर्द और हाई बीपी की शिकायत भी हो सकती है. आज के दिन आराम को वरीयता दे और काम कम करें.

कन्या दैनिक राशिफल- कन्या राशि के लोग ऑफिस से जुड़ी  जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति यहां तक की अपने दोस्त से भी शेयर न करें. व्यापारी वर्ग के लिए आज के दिन की बात करें तो भाग दौड़ अधिक रहेगी, कार्यस्थल पर आना-जाना लगा रह सकता है. युवा वर्ग का हंसमुख व्यवहार और मीठी बोली लोगों को आपकी और आकर्षित करेगा, लोग स्वयं आपसे दोस्ती करने के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं. संतान के करियर को ध्यान में रखते हुए माता-पिता कोई बड़ा निवेश करेंगे. दाद, खाज खुजली की समस्या यदि पहले से है , तो वह और बढ़ सकती है.

तुला दैनिक राशिफल- इस राशि के लोगों को आज के दिन के काम के साथ पेंडिंग कार्यों को भी पूरा करने का समय मिलेगा. ग्राहकों की ओर से प्रोडक्ट क्वालिटी को लेकर कुछ शिकायत सुनने को मिल सकती है, नकारात्मक बातों को मन और दिल पर घर न करने दे.  युवा वर्ग शांत दिमाग से बुद्धि का प्रयोग करेंगे तो आसानी से मुश्किलों से बाहर निकाल सकेंगे. जो लोग परिवार के कर्ताधर्ता है, उनके लिए घर बाहर के कामों में तालमेल बनाकर चलने की आवश्यकता है. मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रसन्न रहना है, यही आपको शारीरिक रूप से भी फिट रखने में मदद करेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल- वृश्चिक राशि के लोग बॉस से किसी बात को लेकर तर्क-वितर्क में न पड़े, अन्यथा स्थिति और संबंध दोनों ही खराब हो सकते हैं. बिजनेस पार्टनर के काम या प्रतिक्रिया से मूड ऑफ हो सकता है, इस विषय पर आपको उनसे खुलकर बात करनी चाहिए. विद्यार्थी वर्ग को कुछ नया सीखने को मिलेगा, तो वहीं दोस्तों के साथ हुई अनबन दूर होगी. संतान का जिद्दी स्वभाव और गलत संगत आपके साथ आपके परिवार के लिए भी चिंता का विषय बन सकता है. सेहत आज आपकी ठीक रहेगी, सुबह जल्दी उठकर वॉक करें साथ प्रकृति के सानिध्य में समय ज्यादा व्यतीत करें.

धनु दैनिक राशिफल- इस राशि के लोग मेहनत के दम पर सफलता का झंडा गाड़ने  में सफल होंगे. समय पर काम पूरा न होने से व्यापारी वर्ग का मन खिन्न हो सकता है, कर्मचारी सहित आप भी काम को पूरा करने में लग जाएंगे तो सफलता मिलने की संभावना ज्यादा बढ़ेगी. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए युवा वर्ग का रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है, जल्दी ही इसे व्यवस्थित करने की कोशिश करें. माता जी की सेहत के प्रति सावधानी बरतनी होगी, लापरवाही के चलते उनकी तकलीफ बढ़ सकती है. एसिडिटी, गैस्ट्रिक की समस्या हो सकती है. बचाव के लिए खाने के बाद तुरंत बैठने लेटने के बजाय कुछ देर वॉक करें.

मकर दैनिक राशिफल - मकर राशि के लोगों को धैर्यशीलता बनाए रखने की जरूरत होगी, क्योंकि जल्दबाजी में आप काम को और खराब कर सकते हैं. कारोबार विस्तार के लिए व्यापारी वर्ग को फाइनेंस की जरूरत पड़ सकती है, जिस कारण फाइनेंस कंपनी से संपर्क भी करेंगे. विद्यार्थी वर्ग किसी बात को लेकर परेशान होंगे, जिस कारण पढ़ाई में मन कम लगेगा. जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं, साथ ही उन्हें भी करियर में एक्टिव रहने के लिए मोटिवेट करेंगे. जिन लोगों को भी थायराइड की समस्या है, वह नियमित रूप से दवा का सेवन करें.

कुंभ दैनिक राशिफल- इस राशि के लोगों की बड़े लोगों और प्रभावी लोगों  से मुलाकात होने की संभावना है. बिजनेस पार्टनर के साथ कुछ गर्म गर्मी होने की आशंका है, तो वहीं दूसरी ओर कर्मचारियों की हरकतों पर अब अंकुश लगाने की जरूरत है. पार्टनर की नाराजगी दूर करने के लिए तरह-तरह के उपाय ढूंढेंगे, पसंदीदा उपहार एक अच्छा विकल्प हो सकता है. आपके निर्णय को माताजी और जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा, जबकि घर के अन्य लोग इसके खिलाफ हो सकते हैं. चक्कर आना , जी मिचलाना जैसी समस्या होने की आशंका लग रही है, विवाहित महिलाओं  के लिए यह गुड न्यूज के संकेत भी हो सकते हैं.

मीन दैनिक राशिफल- मीन राशि के लोगों को कार्यों को निर्विघ्न पूरा करने के लिए इष्ट की आराधना से दिन की शुरुआत करनी है. विरोधी सक्रिय है, इसलिए व्यापारी वर्ग भी उनसे बचने के लिए तैयार रहें. युवा वर्ग जिन्हें पसंद करते हैं, उन्हें इंप्रेस और उन तक अपनी दिल की बात पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे. घर के छोटे सदस्य की सेहत नरम हो सकती है, उनके खानपान को लेकर सतर्क रहें. पेट दर्द, अपच जैसी समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं, परेशानी और ज्यादा न बढ़े इसके लिए डॉक्टर से संपर्क करें.

Trending news