Astro Tips: बिजनेस में हो रहा है घाटे पर घाटा? धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय दिलाएंगे जबरदस्त सफलता!
Advertisement
trendingNow12274419

Astro Tips: बिजनेस में हो रहा है घाटे पर घाटा? धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय दिलाएंगे जबरदस्त सफलता!

Dhirendra Shastri Upay: व्यापार में अगर आपकी मेहनत के बाद भी तरक्की नहीं मिल रही है, तो धीरेंद्र शास्त्री के बताए ये उपाय बना सकते हैं आपको धनवान. जानें इन 3 उपायों के बारे में. 

 

dhirendra shastri tips

Business Remedies: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की किस्मत उसके कार्यों में  शुभ और अशुभ फल प्रदान करती है. कई बार बिजनेस में कड़ी मेहनत के बाद भी व्यक्ति को किस्मत का साथ नहीं मिल पाता. बिजनेस में फायदा और नुकसान किस्मत पर ही निर्भर करता है.  किस्मत का साथ होने पर व्यक्ति को अपार सफलता मिलती है. वहीं, किस्मत का साथ न होने पर पैसों की कमी का सामना करना पड़ता है. लेकिन अगर आपको व्यापार में लगातार घाटा हो रहा है तो आप धीरेंद्र शास्त्री के बताए ये उपाय अपना सकते हैं. बागेश्वर धाम के इन उपायों को अपनाकर आप व्यापार में सफलता पा सकते हैं.  

बिजनेस में सफलता के लिए करें ये उपाय  

- पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार अगर आप व्यापार और बिजनेस में तरक्की पाना चाहते हैं, तो घर और ऑफिस में रोजाना गंगाजल का छिड़काव करने से जल्द ही शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इसके बाद एक काला कपड़ा लें और उसमें एक नारियल ले कर बांध दें. इस उपाय के बाद बागेश्वर धाम बाबा का ध्यान करें और 30 बार हनुमान जी के मंत्रों का जाप करें. फिर इसे काम करने वाली जगह पर छिपा कर रखें. इस उपाय को करने मात्र से ही व्यापार में सफलता मिलती है.     

- वहीं, अगर पैसों की कमी हो रही है या फिर व्यापार में तरक्की पाने के लिए  3 नींबू लें और उन पर सिंदूर लगाएं. इसके बाद मां दुर्गा का ध्यान करें. इसके बाद इसे 5 दिनों के लिए ऑफिस में रखें और इसके बाद जल में प्रवाहित कर दें. इस उपाय को करने से जीवन में तरक्की के रास्ते खुल जाते हैं. 

- व्यापार में सफलता पाने के लिए 7 पान के पत्ते लें और इन पत्तों पर हनुमान जी का नाम लिखें. इसके बाद इन पत्तों को हनुमान जी को अर्पित कर दें. इसके साथ ही बजरंगबली को सिंदूर, लाल कपड़ा और मिठाई का भोग लगाएं. ये नियमित रूप से करने पर जल्द ही सभी समस्याओं से छुटकारा मिलता है.  

- बिजनेस में नुकसान हो रहा है, तो ये एक चिंता की बाती है. इसके लिए वास्तु के कुछ उपाय आपकी किस्मत चमका सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news