Budh Gochar 2024: धनतेरस पर बुध करेंगे राशि परिवर्तन, मिथुन-सिंह समेत इन 4 राशियों की पलटेगी किस्मत, हर क्षेत्र में पाएंगे तरक्की!
Advertisement
trendingNow12482048

Budh Gochar 2024: धनतेरस पर बुध करेंगे राशि परिवर्तन, मिथुन-सिंह समेत इन 4 राशियों की पलटेगी किस्मत, हर क्षेत्र में पाएंगे तरक्की!

Mercury Transit 2024 Horoscope: 29 अक्टूबर यानी धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में प्रवेश कर बुध शुक्र की युति होगी जिससे लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा बुध राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए शुभ रहेगा.

Budh Gochar 2024: धनतेरस पर बुध करेंगे राशि परिवर्तन, मिथुन-सिंह समेत इन 4 राशियों की पलटेगी किस्मत, हर क्षेत्र में पाएंगे तरक्की!

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल धनतेरस का पर्व बहुत शुभ रहने वाला है. आपको बता दें कि 29 अक्टूबर यानी धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में प्रवेश कर बुध शुक्र से युति कर लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण करेंगे. बुध गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों के लोगों पर पड़ेगा लेकिन 4 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में...

यह भी पढ़ें: Clock Vastu Tips: घर में इस जगह भूलकर भी नहीं लगानी चाहिए घड़ी, झेलनी पड़ सकती हैं दिक्कतें, जान लें सही वास्तु नियम

 

1. मिथुन राशि
बुध गोचर का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए लाभदायक रहेगा. व्यापार कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा. नई डील्स मिल सकती हैं जिससे मुनाफा भी मोटा होगा. मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी और आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे.

 

2. सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए बुध गोचर शुभ समाचार लेकर आएगा. जो लोग निवेश करने का विचार रहे हैं वो कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. साथ ही इस समय वाहन सुख भी प्राप्त हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा रहने वाला है. बॉस आपके काम से प्रसन्न होंगे और काम की प्रशंसा भी करेंगे.

 

3. तुला राशि
तुला राशि के जातकों को हर क्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. नौकरपेशा लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है साथ ही प्रमोशन भी किया जा सकता है. लवलाइफ में सुधार होगा. जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. 

 

4. कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों का इस समय आत्मविश्वास बढ़ सकता है. अगर कोई कार्य बहुत समय से रुका हुआ था तो उसमें सफलता प्राप्त होगी. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी की समस्याएं भी दूर होंगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उनको मनचाही जॉब का ऑफर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2024: धनतेरस पर राशि अनुसार करें इन चीजों की खरीदारी, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न, दूर होगी आर्थिक तंगी!

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news