Good Luck Sign: बेहद शुभ होते हैं सुबह के ये संकेत, अचानक मिलता है खूब सारा धन
Advertisement
trendingNow12245864

Good Luck Sign: बेहद शुभ होते हैं सुबह के ये संकेत, अचानक मिलता है खूब सारा धन

Subah ke Shubh Sanket: सुबह का समय बेहद खास होता है. यदि दिन की शुरुआत के समय कुछ खास संकेत मिलें तो पूरा दिन सकारात्‍मक बीतता है. धन लाभ होता है, सफलता मिलती है. जानिए सुबह के ये शुभ संकेत.

Good Luck Sign: बेहद शुभ होते हैं सुबह के ये संकेत, अचानक मिलता है खूब सारा धन

Dhan Prapti ke Sanket: दिन की शुरुआत कैसी होती है, इससे काफी हद तक पूरे दिन का मिजाम तय होता है. यदि सुबह की शुरुआत सकारात्‍मक हो तो पूरे दिन भाग्‍य का साथ मिलता है. वहीं सुबह की नकारात्‍मक शुरुआत बाधाएं, समस्‍याएं और हार दे सकती हैं. वहीं जब जीवन में अच्‍छे दिनों की शुरुआत होने वाली होती है तब भी कुछ खास संकेत मिलते हैं. आज हम सुबह के ऐसे शुभ संकेतों या घटनाओं के बारे में जानते हैं, जो बताते हैं कि आपकी किस्‍मत बदलने वाली है. आप मालामाल होने वाले हैं, पद-प्रतिष्‍ठा मिलने वाली है. 
 
सुबह के शुभ संकेत 

- यदि सुबह उठते ही शंख की आवाज या मंदिर की घंटियों की आवाज सुनाई दे तो यह बेहद शुभ होता है. यह बताता है कि आपको कोई बड़ा लाभ होने वाला है. सफलता मिलने वाली है. 
 
- सुबह-सुबह नारियल, शंख, मोर, हंस या फूलों का दिखना भी बहुत शुभ माना गया है. ये वो शुभ शगुन हैं जो ना केवल आपके पूरे दिन को शानदार बना देते हैं. बल्कि किसी अहम काम में सफलता भी दिलाते हैं. 
 
- सुबह-सुबह या घर से निकलते ही गाय दिखे या गाय अपने बछड़े को दूध पिलाते दिखे तो यह किस्‍मत के मेहरबान होने का संकेत है. आपका दिन बेहद शुभ बीतेगा. 
 
- सुबह घर से निकलते ही सफाईकर्मी का सफाई करते हुए दिखाई देना धन प्राप्ति का संकेत है. यह बताता है कि जल्‍द ही आप पर मां लक्ष्‍मी की कृपा होने वाली है और आपको खूब सारा पैसा मिलने वाला है. 

- यदि आप अपने हर दिन को शुभ और सफलतादायी बनाना चाहते हैं तो रोजाना उठते ही अपनी हथेलियों के दर्शन करें. क्‍योंकि हाथों की हथेलियों में दैवीय शक्तियां निवास करती हैं. 
 
- घर से निकलते ही जल से भरा कलश, दूध से भरा पात्र, हाथी या सफेद पक्षी का दिखना भी मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का संकेत होता है. 

- सुबह सुबह श्रृंगार की हुई सुहागन स्त्री का दर्शन होना भी बहुत शुभ होता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news