साल 2025 तक जमकर चांदी काटेंगे सिर्फ इन राशि के लोग, मिलेगा भाग्य का साथ; बिजनेस में दिन-रात छापेंगे नोट
Advertisement
trendingNow12314161

साल 2025 तक जमकर चांदी काटेंगे सिर्फ इन राशि के लोग, मिलेगा भाग्य का साथ; बिजनेस में दिन-रात छापेंगे नोट

Guru In Vrishabh Till 2025: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर कर सभी राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालते हैं. बता दें कि गुरु इस समय वृषभ राशि में विराजमान हैं और 2025 तक इसी में रहने वाले हैं, जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा. 

 

guru gochar 2024

Jupiter In Taurus 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना महत्व है. सभी ग्रहों में गुरु ग्रह की भूमिका अहम मानी गई है.  शास्त्रों में गुरु को ज्ञान, बुद्धि , शिक्षा, धन आदि की कारक ग्रह माना गया है. वहीं, गुरु धनु और मीन राशि के स्वामी हैं. हर ग्रह किसी भी राशि मे एक निश्चित समय तक रहता है. गुरु ग्रह एक राशि में लगभग 13 महीने का समय लगता है. 

देवगुरु बृहस्पति के चाल बदलने से सभी 12 राशियों के जीवन पर इसका प्रभाव देखने को मिलता है. हाल ही में गुरु 1 मई को वृषभ में प्रवेश कर चुके हैं और साल 2025 तक इसी राशि में रहने वाले हैं. जानें ऐसे में किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है.  

Vastu Plant: पैसों को चुंबक की तरह खींचता है घर में लगा यह पौधा, मालामाल हो जाता है व्यक्ति

गुरु की इन राशियों पर बरसेगी विशेष कृपा

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु इस समय वृषभ राशि में विराजमान हैं. ऐसे में इस राशि वालों के लिए ये समय विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. साल 2025 तक इसी राशि में रहने वाले हैं. ऐसे में नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और वेतनवृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. करियर में अच्छी ग्रोथ मिलेगी और कई नए अवसर प्राप्त होंगे.  इस अवधि में बिजनेस में निवेश कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के नए स्तोत्र खुलेंगे.  

मेष राशि

इस राशि वालों के लिए गुरु का गोचर किसी वरदान से कम नहीं होगा. इस समय लंबे समय से रुके हुए काम पूरे कर पाएंगे. इस समय भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. वहीं, इस राशि वालों को व्यापार में धन लाभ हो सकता है. कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पुराने से पुराने कर्ज से भी इस समय छुटकारा मिल जाएगा. करियर में भी सफलता के योग बन रहे हैं.

Money Tips: लंबे समय से दिया हुआ उधार नहीं मिल रहा वापस? आज से आजमाएं ये उपाय, जल्द मिलेगा रुका पैसा
 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का वृषभ राशि में रहना सिंह राशि वालों के लिए भी लाभदायी सिद्ध होगा. काम कारोबार में खास तरक्की मिलेगी. धनलाभ के कई नए अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा को पदोन्नति मिल सकती है. व्यापार में भी सफलता हासिल करेंगे. आय के नए स्तोत्र प्राप्त कर पाएंगे. इस अवधि में कोई नई प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. पिता के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. भाग्य का साथ मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news