Guru Margi 2023: 2024 में इन इन राशि वालों के सोने की तरह चमकेगी किस्मत, सालों से चली आ रही पैसौं की तंगी होगी खत्म
Advertisement
trendingNow12046146

Guru Margi 2023: 2024 में इन इन राशि वालों के सोने की तरह चमकेगी किस्मत, सालों से चली आ रही पैसौं की तंगी होगी खत्म

Guru Margi Effect: साल 2023 के अंत में कई राशियों पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिला है. वहीं नए साल 2024 में गुरु के मार्गी होने से कई राशियों को इसका लाभ मिलेगा. आइए विस्तार में जानते हैं कि किन किन राशियों को इसका क्या लाभ मिलेगा.

 

guru margi 2023

Guru Effect On Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2023 के अंत में कई राशियों का आखिरी महीना उनके लिए अच्छा साबित नहीं रहा है. वहीं नए साल 2024 की शुरुआत से लेकर साल के अंत तक कुछ राशियों के लिए यह लाभकारी साबित होगा. दरअसल, गुरु के मार्गी होने का कुछ राशियों पर सकारात्मक असर देखने को मिल सकता है. बता दें 31 दिसंबर साल 2023 में सुबह 7 बज कर 8 मिनट पर बृहस्पति मेष राशि में मार्गी कर चुका है. गुरु में हुए इस बदलाव से कई राशियों पर इसका लाभकारी असर देखने को मिल सकता है.

गुरु वक्री का राशियों पर अशुभ प्रभाव
 
ज्योतिष शास्त्र की मानें तो वक्री अवस्था का असर पिछले साल 5 राशियों पर देखने को मिला था. जिसके वजह से उन्हें कई प्रकार की बाधाओं का सामना करना पड़ा. गुरु ग्रह को राशि का पूरा चक्र करने में 12 साल का समय लगता है. चलिए विस्तार में जानते हैं कि गुरु के मार्गी होने से किन किन राशियों को कैसा लाभ मिलेगा.

मेष राशि 

मेष राशि के लोगों के लिए इस साल विवाह के प्रस्ताव आएंगे. दरअसल इनके लग्न भाव में ही गुरु मार्गी होगा. जिसका असर इस साल देखने को मिलेगा. वहीं स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे, हो सके तो वजन बढ़ सकता है.

मिथुन राशि 

प्रोफेशनल लाइफ में इन लोगों को शुभ संकेत मिल सकते हैं. भाई बहन के साथ चल रहा मनमुटाव इस साल दूर हो जाएगा.

कर्क राशि

इस साल इनकी सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी. नौकरी में बदलाव चाह रहे हैं तो वह भी इच्छा पूरी होगी. बैंक बैलेंस इस साल बढ़ेगा. वहीं लव लाइफ में आ रही सभी बाधा दूर होगी.

धनु राशि

परिवार में हुए मतबेध दूर होंगे. धर्म के कार्य में रूची बढ़ेगी साथ ही संतान की भी पढ़ाई लिखाई में रूची बढ़ेगी.

कुंभ राशि

आर्थिक रूप से ये साल अच्छा रहेगा. जहां भी निवेश करें उसका लाभ मिलेगा. संपत्ति से जुड़े मामले में राहत मिलेगी. वहीं इस साल तीर्थ यात्रा भी कर सकते हैं.

Makar Sankanti 2024: मकर संक्रांति पर अपनाएं ये 10 खास उपाय, जाग उठेगा सोया हुआ भाग्य
 

Shani Upay: कमजोर शनि और साढ़े साती ने जीवन में मचा रखा है तांडव, तो आज कर लें ये 6 उपाय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news