5 दिन बाद राहु के नक्षत्र में प्रवेश करेंगे बुध, इन 3 राशियों की चमक उठेगी किस्मत, मिलेगा अपार धनलाभ!
Advertisement
trendingNow12465429

5 दिन बाद राहु के नक्षत्र में प्रवेश करेंगे बुध, इन 3 राशियों की चमक उठेगी किस्मत, मिलेगा अपार धनलाभ!

Mercury Swati Nakshatra Transit: ज्योतिष गणना की मानें तो वाणी, संवाद, व्यापार के कारक बुध भी जल्द नक्षत्र गोचर करने वाले हैं. आपको बता दें कि 14 अक्टूबर यानी 5 दिन बाद बुध राहु के स्वाति नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. 

5 दिन बाद राहु के नक्षत्र में प्रवेश करेंगे बुध, इन 3 राशियों की चमक उठेगी किस्मत, मिलेगा अपार धनलाभ!

Budh Nakshatra Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपना चाल परिवर्तन करते हैं. इस चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों यानी मेष से लेकर मीन तक पड़ता है. हालांकि किसी के लिए प्रभाव शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना की मानें तो वाणी, संवाद, व्यापार के कारक बुध भी जल्द नक्षत्र गोचर करने वाले हैं. आपको बता दें कि 14 अक्टूबर यानी 5 दिन बाद बुध राहु के स्वाति नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. बुध का नक्षत्र परिवर्तन 3 राशियों के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में...

यह भी पढ़ें: दशहरा पर भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, झेलना पड़ सकता है आर्थिक संकट, फैलेगी नेगेटिविटी

 

1. मिथुन राशि
बुध का नक्षत्र परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है. कार्यक्षेत्र के लिए समय अच्छा रहने वाला है. अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो वो आपको वापस मिल सकता है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है. व्यापार का विस्तार भी हो सकता है. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है. 

2. कन्या राशि
बुध का नक्षत्र परिवर्तन कन्या राशि के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. निवेश करने के लिए समय अच्छा है, काफी शानदार रिटर्न मिल सकता है. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही जॉब का ऑफर आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन हो सकता है. सैलरी भी बढ़ाए जाने के योग हैं.

यह भी पढ़ें: Feng Shui Tips: फेंगशुई की इन 5 चीजों को घर में रखना होता है शुभ, दूर होगी दरिद्रता, बनी रहेगी सुख-शांति

 

3. कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. लव लाइफ के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है. पार्टनर के साथ चल रही समस्याएं दूर होंगी. नौकरीपेशा लोगों को बॉस का सपोर्ट मिल सकता है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news