Advertisement
photoDetails1hindi

Holi 2024 Rashifal: आज होली पर बना लक्ष्मी योग, इन 5 राशियों पर रहेगी धन की देवी की कृपा, खूब छापेंगे पैसा

25 मार्च यानी आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. आज पूरे देश भर में रंगों का त्योहार होली मनाई जा रही है. इस साल होली पर चंद्र ग्रहण का भी साया होने वाला है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक चंद्र ग्रहण काफी महत्वपूर्ण माना जाता है.

1. मेष राशि

1/5
1. मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए होली का दिन नए रंग लेकर आएगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. समाज में मान सम्मान बढ़ सकता है. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है. इस समय आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है. अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. कार्यों में आ रही बाधाएं भी दूर होंगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

2. कर्क राशि

2/5
2. कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए होली का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आर्थिक पक्ष मजबूत होने की उम्मीद है. आज आपको धनलाभ भी हो सकता है. आर्थिक समस्याओं से थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है. बिजनेस करने वाले लोगों के लिए भी ये समय अच्छा है. सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. वैवाहिक जीवन में सुधार होगा. परिवार के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा.

3. सिंह राशि

3/5
3. सिंह राशि

सिंह राशि के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित हो सकता है. व्यापारियों को मोटा मुनाफा हो सकता है. धार्मिक कार्यों की ओर मन आकर्षित होगा. कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज डील पक्की हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों पर थोड़ा काम का दवाब बना रहेगा लेकिन मन प्रसन्न रहेगा.

4. तुला राशि

4/5
4. तुला राशि

रंगों का त्योहार तुला राशि के लोगों के लिए नई खुशियां लेकर आएगा. पुराने दोस्तों से मिलकर मन प्रसन्न होगा. धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक समस्याओं का हल होगा. परिवार में कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और परिवार के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा.

5. कुंभ राशि

5/5
5. कुंभ राशि

कुंभ राशि के होली का दिन अच्छा रहने वाला है. बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. काम का प्रेशर रह सकता है. परिवार में चल रहे तनाव से मुक्ति मिल सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बाहर का खानेपीने से बचें. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. माता पिता का आशीर्वाद लें और होली का त्योहार खुशियों के साथ मनाएं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़