इस सप्‍ताह नौकरी में हो सकता है बदलाव, बिजनेस में होगा मुनाफा, पढ़ें करियर राशिफल
Advertisement
trendingNow12112996

इस सप्‍ताह नौकरी में हो सकता है बदलाव, बिजनेस में होगा मुनाफा, पढ़ें करियर राशिफल

Saptahik Career Rashifal: फरवरी का तीसरा सप्‍ताह करियर-व्‍यापार के मामले में 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित हो सकता है. वृषभ राशि वाले लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. 

इस सप्‍ताह नौकरी में हो सकता है बदलाव, बिजनेस में होगा मुनाफा, पढ़ें करियर राशिफल

Saptahik Aarthik Rashifal: साप्‍ताहिक करियर राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह कुछ राशि वालों के लिए करियर के मामले में नई सौगात ला सकता है. इन जातकों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है, वेतनवृद्धि और बिजनेस में लाभ हो सकता है. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं कि 19 से 25 फरवरी तक का समय सभी 12 राशि वालों के लिए करियर और धन के लिहाज से कैसा रहेगा. 

मेष- सप्ताह का आरंभ आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. व्यापार में कोई बड़ा लाभ मिलने की संभावना है. घर के निर्माण कार्य में धन खर्च होने की संभावना है. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है.

वृषभ- नौकरी बदलने के योग हैं और यह बदलाव आपके लिए लाभकारी होगा. साझेदारी में लिए हुए व्यापारिक निर्णय धन प्राप्ति के योग बनाएंगे. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी.

मिथुन- कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. मध्य में नौकरी में पदोन्नति की खबर मिल सकती है. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें.

कर्क- इंन्श्योरेंस क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ के योग बन रहे हैं. करियर में उन्नति करेंगें. नया व्यापार शुरु करने की योजना बना सकते हैं. जमीन से जुड़े सौदों में आर्थिक लाभ होगा. पिता के इलाज पर खर्च हो सकता है.

सिंह- व्यापार में आर्थिक लाभ तथा विस्तार होगा. नौकरी में सम्मान मिलने के योग बन रहे हैं. प्रशासन की तरफ से सहयोग मिलेगा. अनावश्यक खर्चों को कुछ समय के लिए टालने का प्रयास करें.

कन्या- व्यवसाय में ऋण कम करने का मौका मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं. कला जगत से जुड़े लोगों को उन्नति मिलने की प्रबल संभावना है. शेयर मार्केट से अचानक धन प्राप्ति की संभावना है.

तुला- नौकरी में उच्च अधिकारियों के सहयोग से उन्नति प्राप्त करेंगे. आईटी क्षेत्र के लोगों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के समाधान धन खर्च होने की संभावना है.

वृश्चिक- भविष्य के लिए धन बचत की योजनाएं बनाएंगे. आकस्मिक धन लाभ होगा. खर्चों पर नियंत्रण रखें. माता के स्वास्थ्य के उपचार हेतु धन खर्च होने की संभावनाएं हैं.

धनु- धन की आवक अच्छी रहेगी. आईटी तथा मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोग करियर में मनचाही सफलता प्राप्त करेंगें. घर के नवीनीकरण पर खर्च बढ़ सकता है. संतान पक्ष की ओर से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा.

मकर- ट्रैवल्स एवं ट्रांसपोर्ट से जुड़े व्यापार के लोगों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों के जीवन में चल रही पुरानी समस्याएं दूर होंगी. कला जगत से जुड़े लोगों का सम्मान होगा. धन की आवक में कमी महसूस करेंगे.

कुंभ- व्यापार व्यवसाय में धन लाभ होगा जिससे आपकी पुरानी समस्याएं हल होंगीं. आपके कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलने के अवसर बनेंगे. विदेश में नौकरी ढ़ूंढ़ रहे लोगों को नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में व्यापार में धन हानि की संभावना है.

मीन- संपत्ति के क्रय-विक्रय से धन लाभ के योग बन रहे हैं. कृषि के क्षेत्र से जुडे लोगों को धन लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. घर के निर्माण कार्य में धन खर्च होगा. पुराने ऋण आपको परेशानी में ड़ाल सकते हैं.

Trending news