Weekly Love Rashifal: शुरू होने वाला है प्‍यार का हफ्ता, पार्टनर के मामले में ना करें ये गलती, पढ़ें लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12093321

Weekly Love Rashifal: शुरू होने वाला है प्‍यार का हफ्ता, पार्टनर के मामले में ना करें ये गलती, पढ़ें लव राशिफल

Weekly Love Horoscope Hindi: फरवरी महीना आते ही लव कपल्‍स वैलेंटाइन डे का इंतजार करने लगते हैं. उससे पहले वे पूरा वैलेंटाइन वीक मनाते हैं. इस सप्‍ताह से वैलेंटाइन वीक शुरू हो रहा है, जानें आपके लिए यह कैसा रहेगा. 

Weekly Love Rashifal: शुरू होने वाला है प्‍यार का हफ्ता, पार्टनर के मामले में ना करें ये गलती, पढ़ें लव राशिफल

Valentine Week Rashifal: साप्‍ताहिक लव राशिफल के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह शुभ रहने वाला है. लेकिन इस राशि वालों को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को समय देना होगा. वैलेंटाइन वीक को अच्छा बनाने के लिए जल्दबाजी में निर्णय न लेना ही आपके भविष्य के लिए अच्छा साबित होगा. जानते हैं सभी 12 राशि वालों का वीकली लव राशिफल. 

मेष- यदि अपने दिल की बात पार्टनर के साथ शेयर करेंगे, तो आप ही नहीं बल्कि उन्हें भी अच्छा महसूस होगा. दोनों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. 

वृष- वृष वालों के बीच आपसी प्यार तो होगा लेकिन तकरार भी उतनी ही देखने को मिलेगी. यदि आप अपना वैलेंटाइन वीक अच्छे से मनाना चाहते हैं, तो छोटी-छोटी बातों को इग्नोर करें.

मिथुन-  आपके पार्टनर किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं, लेकिन आप उनकी नाराजगी को दूर करेंगे और उन्हें कोई अच्छा सा उपहार देकर उन्हें प्रसन्न रखने में सफल रहेंगे. 

कर्क- इस सप्ताह आप ही नहीं बल्कि आपके पार्टनर भी अच्छा महसूस करेंगे. पिछले दिनों जो भी गलतफहमियां थी वह दूर होगी और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे. 

सिंह- अपनी सरलता से कई लोगों का दिल जीतेंगे, हो सकता है इस वीक आपको मनचाहा पार्टनर मिल जाए. यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो उन्हें प्रपोज करने का सही समय है. 

कन्या- कन्या राशि वालों के जीवन में यदि बहुत खींचातानी चल रही है, तो पार्टनर को कुछ दिन स्पेस देना ही बेहतर होगा. एक दूसरे का सम्मान करते हुए, कुछ दिन खुद को समझने का प्रयास करें. 

तुला- किसी को पसंद करते हैं, तो इस सप्ताह अपने मन की बात कह देनी चाहिए. जो लोग विवाह करने का विचार बना रहे हैं, वह आगे बढ़कर अपने रिश्ते को पहचान दे. 

वृश्चिक- लुभावनी बोली से दिल जीतने में कामयाब होंगे. घूमने फिरने का सिर्फ प्लान ही बन रहा है और जा नहीं पा रहे हैं तो इस बार पार्टनर के साथ आउटिंग पर जाएं. 

धनु- वैलेंटाइन नजदीक है इसलिए धनु राशि वाले जल्दबाजी न करते हुए पार्टनर का चुनाव देख सुनकर ही करें, क्योंकि इस समय लिए हुए निर्णय गलत भी साबित हो सकते हैं.

मकर- मकर राशि वाले खुद को सकारात्मक रखने के लिए अपने पार्टनर के साथ बातचीत कर अच्छा महसूस कर सकते हैं. उनका प्रेम आपको मानसिक रूप से मजबूत रखेगा.  

कुंभ- यदि आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, तो एक दूसरे को समय देने का समय है. बातचीत बढ़ाएं यदि संभव हो तो मिले. रिश्तो में गैप के चलते पार्टनर आपसे दूर हो सकते हैं. 

मीन- मीन राशि वालों के पार्टनर यदि किन्हीं बातों को लेकर आपसे शिकायत कर रहे हैं, तो उसे गंभीरता से ले. यदि संभव हो तो इस वीक उन्हें छोटा-छोटा गिफ्ट देकर ढेरों खुशियां दे सकते हैं.

Trending news