Shani Impact: शनि के नक्षत्र परिवर्तन से ये राशियां होंगी मालामाल, पूरे 97 दिनों तक राजा की तरह बीतेगी जिंदगी
Advertisement
trendingNow12269726

Shani Impact: शनि के नक्षत्र परिवर्तन से ये राशियां होंगी मालामाल, पूरे 97 दिनों तक राजा की तरह बीतेगी जिंदगी

Saturn Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिसका सीधा सकारात्मक प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा. बता दें कि शनि के पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में विराजमान रहने से इन राशियों की जिंदगी राजा की तरह बितने वाली है.

 

shani nakshtra parivartan 2024

Saturn Transit Impact: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव की कृपा अगर किसी पर यदि बरस जाए तो उसे वह मालामाल भी कर सकते हैं. फिलहाल के लिए शनि अभी कुंभ राशि में विराजे हुए हैं. पिछले साल उन्होंने कुंभ राशि में गोचर किया था जो अब सीधा 2025 में मीन राशि में गोचर करेंगे. वहीं इस साल शनि नक्षत्र परिवर्तन करते रहेंगे. अभी वह पूर्व भाद्रपद के द्वितीय पद में हैं जो 18 अगस्त से उल्टी चाल चलते हुए इसी नक्षत्र में प्रथम पद में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं 3 अक्टूबर को शनि शतभिषा नक्षत्र के चतुर्थ पद में प्रवेश कर जाएंगे.

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनि की 97 दिन की यह पूरी चाल तीन राशियों के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाली है. आइए जिसके बारे में विस्तार में जानें.

Apara Ekadashi पर इस विधि से रखें व्रत, पापों से मिल जाएगी मुक्ति, जीवन में होगा सुखों का वास
 

वृश्चिक राशि

शनि का यह नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के लिए लाभदायक सिद्ध होगी. सालों से रुके काम पूरे होते नजर आने लगेंगे. प्रॉपर्टी में इजाफा होते नजर आने लगेगा. माता की सेहत से संबंधित अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. वहीं अगर किसी कारोबर से जुड़े हुए हैं तो यह 97 दिन काफी शुभ माने जा रहे हैं.  

कन्या राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के लिए काफी फायदेमंद होगा. कानूनी मामले में अगर कोई केस अटका हुआ है तो उसमें जीत हासिल होगी. कारोगार करने वालों को इन 97 दिनों में कोई अच्छी खबर मिल सकती है. प्रॉपर्टी बढ़ाने को लेकर यदि कहीं निवेश किया गया है तो उसमें फायदा होगा. वहीं काम को लेकर यात्रा भी करनी पड़ सकती है. इस दौरान अपनी सेहत को लेकर सजग रहें.

कुंभ राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के लिए लाभकारी साबित होगा. परिजनों का आशीर्वाद इस राशि पर बना रहेगा. शनि की कृपा इस तरह से रहेगी कि मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. कारोबार में काफी लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news