शनि पर चंद्र का ग्रहण मिथुन-धनु समेत इन राशियों पर पड़ेगा भारी, सतर्क रहें आज
Advertisement
trendingNow12349378

शनि पर चंद्र का ग्रहण मिथुन-धनु समेत इन राशियों पर पड़ेगा भारी, सतर्क रहें आज

Unlucky Zodiac Signs: आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत खास है. एक ओर शनि पर चंद्र ग्रहण का साया रहेगा. वहीं कुछ योग भी बन रहे हैं. यह 4 राशि वालों को नुकसान और हानि दे सकते हैं. 

शनि पर चंद्र का ग्रहण मिथुन-धनु समेत इन राशियों पर पड़ेगा भारी, सतर्क रहें आज

Today Rashifal 24 July 2024: आज कुछ राशि वालों को बिजनेस में हानि का सामना करना पड़ सकता है, तो नौकरी करने वालों पर काम का भारी दबाव रह सकता है. चंद्रमा शनि की राशि कुंभ में रहकर शनि चंद्र युति बनाएंगे. जो कि सभी 12 राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालेंगे. आइए जानते हैं कि आज का दिन किन राशियों के लिए अनलकी रह सकता है. 

1- मेष राशि- आपके करियर के लिए दिन ठीक है लेकिन पर्सनल लाइफ में एक के बाद एक समस्‍या आ सकती है. घर में बेवजह की बात को लेकर लड़ाई झगड़ा बढ़ सकता है. ब्‍लड रिलेशन में समस्‍या आ सकती है, लिहाजा सभी सदस्‍यों का ध्‍यान रखें. वहीं काम में लापरवाही का खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. 

यह भी पढ़ें: हे भगवान! शनि पर लग रहा चंद्र ग्रहण क्‍या आफत लाएगा? बचाव के लिए जरूर करें ये काम
 
2- सिंह राशि-
सिंह राशि वाले आज किसी वाद-विवाद में पड़ सकते हैं. यदि चुप रहेंगे तो दिल पर चोट खाएंगे. लिहाजा आज यहां कुआं वहां खाई जैसी स्थिति रहेगी. मन परेशान रहेगा. आपकी मान हानि हो सकती है. इस समय शांति से काम लेना ही बेहतर है. यह समय धैर्य से काटें 

3- धनु राशि- आपके लिए दिन चुनौतीपूर्ण रह सकता है. स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर सावधान रहें. बीमारी हो तो डॉक्‍टर को दिखाएं. कोई विवाद हो सकता है. निवेश सोच-समझकर करें. लालच में ना पड़ें. उधार भी देखभाल करें, पैसा फंसने की आशंका है. हालांकि प्रॉपर्टी में निवेश करना ठीक रहेगा. 

4- मकर राशि- मकर राशि वालों को बुधवार का दिन कई समस्‍याएं दे सकता है. बेहतर है कि दूसरों के मामलों से दूर रहें, ताकि आप अतिरिक्‍त नुकसान ना उठाएं. वरना मामला बिगड़ सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं. कोई बुरी खबर मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news