Shash Rajyog: इन 5 राशियों के घर बरसेगा छप्परफाड़ पैसा, बेहद शुभ से खुल जाएंगे तकदीर के द्वार
Advertisement
trendingNow12433260

Shash Rajyog: इन 5 राशियों के घर बरसेगा छप्परफाड़ पैसा, बेहद शुभ से खुल जाएंगे तकदीर के द्वार

Shash Rajyog Effect:वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना अलग महत्व बताया गया है. शनि मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान हैं और मार्च 2025 तक इसी में विराजमान रहने वाले हैं. शनि के मूल त्रिकोण राशि में विराजमान रहने से शश राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 

shash rajyog benefits

Shani In Kumbh Makes Shubh Rajyog: ज्योतिष शास्त्र में सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह शनि इस समय अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान हैं और साल 2025 मार्च तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. शनि को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में 2.5 साल का समय लंगता है और ऐसे में एक राशि में वापस आने में शनि को कुल 30 साल का समय लगता है. शनि इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं और इससे शश राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें 5 राशियों के लिए शुभ रहेगा ये राजयोग. 

शश राजयोग से इन राशि वालों को होगा लाभ 

कुंभ राशि

शनि का 30 साल बाद कुंभ राशि में होन कुछ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है. इस दौरान शश राजयोग का निर्माण हो रहा है. ये समय इन राशि वालों के लिए लकी रहेगा. साल 2025 मार्च तक जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. समाज मे मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों से इस समय निजात मिल सकती है.  विदेश में व्यापार करने से धनलाभ होगा. इस अवधि में नौकरीपेशा लोगों को भी अच्छा इंक्रीमेंट के साथ प्रमोशन मिलने की संभावना है. वहीं, अगर पार्टनरशिप में बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो लाभ हो सकता है. 

सिंह राशि 

बता दें कि शनि का कुंभ राशि में रहना सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा. मार्च 2025 तक जातकों को इस समय खूब लाभ मिलेगा. व्यापार में इस अवधि में खूब मुनाफा कमाएंगे और उन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापार का विस्तार भी कर सकते हैं. इस समय जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. बैंक लोन के काम आदि में सफलता पाएंगे. शनि देव का आशीर्वाद मिलेगा.  

Peepal Puja: शाम 7 से 10 के बीच कभी पीपल के पास जलाएं दीपक, हर इच्छा पूर्ण करेंगे त्रिदेव, सुबह के लिए जानें शुभ समय

वृष राशि 

शनि के कुंभ में विराजित होने से शश राजयोग बन रहा है, जो कि इस राशि वालों के लिए लकी साबित होगा. इस समय भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा को पदोन्नति के साथ वेतनवृद्धि भी हो सकती है. अगर आप विदेश में नौकरी या फिर व्यापार करने की सोच रहे हैं, तो आपका सपना पूरा हो सकता है. बिजनेस में भी इस समय आपको खूब लाभ होगा.  आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. व्यापार में किए गए नए प्रयास से आपको काफी लाभ होगा. इस अवधि में बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के संकेत मिलेंगे.  

तुला राशि 

इस समय तुला राशि वालों का भाग्योदय हो सकता है. इस समय मान-सम्मान प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. नौकरीपेशा वालों को इस समय नई जिम्मेदारी मिल  सकती है. पदोन्नति के साथ नई नौकरी और अच्छी सैलरी मिल सकती है. विद्यार्थियों के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा. इस अवधि में संतान सुख की प्राप्ति होगी.  जो दंपत्ति संतान की इच्छा कर रहे हैं, उनकी इच्छा अब पूरी हो सकती है. वहीं, जो लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलेगी. विवाह के योग बन रहे हैं. 

कन्या राशि 

शनि का शश राजयोग कन्या राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा. इस समय इन राशि वालों को खूब सफलता मिलेगी. इस समय आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा, जो लोग बैंक आदि से लोन लेने की सोच रहे हैं, इस अवधि में सफलता हासिल कर सकते हैं. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सैलरी में भी इस समय वृद्धि हो सकती है. नौकरीपेशा, पदोन्नति, वेतन वृद्धि के साथ किसी बड़ी जिम्मेदारी को सौंपा जा सकता है. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और कार्य में सफलता की मिलेगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news