Surya Gochar 2024: 4 दिन बाद शनि की राशि में गोचर करेंगे ‘ग्रहों के राजा’, इन राशियों का होगा भाग्योदय
Advertisement
trendingNow12102457

Surya Gochar 2024: 4 दिन बाद शनि की राशि में गोचर करेंगे ‘ग्रहों के राजा’, इन राशियों का होगा भाग्योदय

Sun Transit 2024: सूर्यदेव कुंभ राशि में 13 फरवरी को प्रवेश करने जा रहे हैं, ग्रहों के राजा इस राशि में 14 मार्च तक रहेंगे. वर्तमान समय में सूर्य का कुंभ राशि में प्रवेश महत्वपूर्ण हो जाता है,

Surya Gochar 2024: 4 दिन बाद शनि की राशि में गोचर करेंगे ‘ग्रहों के राजा’, इन राशियों का होगा भाग्योदय

Surya Gochar 2024: सूर्यदेव कुंभ राशि में 13 फरवरी को प्रवेश करने जा रहे हैं, ग्रहों के राजा इस राशि में 14 मार्च तक रहेंगे. वर्तमान समय में सूर्य का कुंभ राशि में प्रवेश महत्वपूर्ण हो जाता है, क्योंकि कुछ समय से शनि महाराज भी इसी स्थान में विराजमान है. स्वाभाविक तौर पर इन दोनों का परस्पर संबंध अच्छा नहीं है, ऐसे में सभी राशि वालों पर कैसा शुभ और अशुभ परिणाम मिलेगा इसको जानेंगे. 

 

1. मेष राशि: लाभ कमाने के लिए कठिन कामों से दो दो हाथ करना पडेगा. व्यापारी वर्ग  गैर कानूनी कार्यों से बचकर रहे. फरवरी के अंत और मार्च की शुरुआत में भाई को सेहत से संबंधित दिक्कतें हो सकती है.

2. वृष राशि: युवा को अच्छा परिणाम पाने के लिए सूर्य को जल और कठिन मेहनत को दिनचर्या में शामिल करना होगा. क्रोध पर संयम रखें साथ ही मॉर्निंग वॉक, योग और जिम अवश्य जाएं. 

3. मिथुन राशि: आपने पहले जो मेहनत की थी  वह रंग लाएगी और सम्मान भी दिलाएगी. पिता पक्ष के साथ तनातनी होने की आशंका है, जिससे  आपको बचना है.

4. कर्क राशि: लॉन्ग टाइम इन्वेस्टमेंट को लेकर जल्दबाजी न करें. माह के अंत में कामकाज को लेकर मूड ऑफ हो सकता है. मोटे अनाज का सेवन पेट से संबंधित समस्याओं से दूर रखेगा. 

5. सिंह राशि: ऑफिस हो या घर किसी के साथ इगो का टकराव रिश्तो में दूरियां ला सकता है. व्यापार में पार्टनर से अनबन होने की आशंका है. स्टोन आदि की समस्या से जूझ रहे लोगों को अलर्ट रहना है. 

6. कन्या राशि: जो लोग कठोर मेहनत कर रहे हैं, उन्हें निश्चित तौर पर अच्छा ही परिणाम मिलेगा. यात्रा और कर्ज को पूरा करने के लिए समय उपयुक्त है. खुद को मानसिक तौर पर हल्का रखें. 

7. तुला राशि: बड़ी जिम्मेदारियां को लेने से बचते हुए छोटी-छोटी जिम्मेदारी यदि निभाएंगे तो उसे अच्छे से पूरा कर पाएंगे. विद्यार्थी पढ़ाई से संबंधित मामलों में लापरवाही से बचें. 

8. वृश्चिक राशि: अपनों की जिम्मेदारियों को उठाने का समय है, मन में किसी के प्रति बैर न रखें. आजीविका के क्षेत्र में किसी से भी बुराई नहीं लेनी है,सभी के साथ सामान्य व्यवहार रखना ही समझदारी होगी. 

9. धनु राशि: जो लोग पैतृक व्यापार से जुड़ने की योजना बना रहे हैं, उन्हें इस एक माह में फैसला ले लेना चाहिए, हो सकता है विपरीत परिस्थितियों भी आप लाभ कमा सके.  भाग्य को बढ़ाने के लिए दान पुण्य और धार्मिक यात्राओं का सहारा लें. 

10. मकर राशि: इस राशि के लोग वाणी को बहुत कठोर न बनाए, दो ग्रहों के कॉन्बिनेशन से यह स्थिति देखने को मिल सकती है. अस्थमा रोगी लापरवाही से बचें और नियमित तौर पर व्यायाम अवश्य करें. 

11. कुंभ राशि: सामाजिक रूप से मान-सम्मान पाने के लिए स्वयं को शांत रखना होगा. इस समय आपकी गंभीरता ही अच्छे परिणाम लेकर आएगी. पिता व जीवनसाथी के साथ अनबन होने की आशंका है. बीपी के मरीज अपना ध्यान रखें. 

12. मीन राशि: पुराने कर्ज निपटाने के लिए ध्यान देना होगा, नहीं तो सामने वाला कानूनी कार्यवाही कर सकता है. यात्रा देख समझकर प्लान करें. नियम बनाने के लिए समय बहुत उपयुक्त है, जो कार्य छूट गए थे, उन्हें पुनः स्टार्ट कर सकते हैं. 

Trending news