दिवाली बाद अपनी नीच राशि में से निकलेंगे सूर्य, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा!
Advertisement
trendingNow12489364

दिवाली बाद अपनी नीच राशि में से निकलेंगे सूर्य, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा!

Surya Gochar in Vrishchik: ज्योतिष गणना के अनुसार दिवाली बाद 16 नवंबर को सुबह 7 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव तुला राशि में से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों में से 3 राशियों के लिए शुभ रहेगा. 

दिवाली बाद अपनी नीच राशि में से निकलेंगे सूर्य, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा!

Surya Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. इन ग्रहों का राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए ये परिवर्तन शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. इसी के चलते दिवाली बाद ग्रहों के राजा सूर्यदेव भी राशि परिवर्तन करने वाले हैं जिसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Kartik Pradosh Vrat 2024: कब रखा जाएगा कार्तिक महीने का पहला प्रदोष व्रत? जान लें सही डेट, शुभ मुहूर्त, तिथि और महत्व

 

दिवाली बाद सूर्य का राशि परिवर्तन
ज्योतिष गणना के अनुसार दिवाली बाद 16 नवंबर को सुबह 7 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव तुला राशि में से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों में से 3 राशियों के लिए शुभ रहेगा. इन राशि के लोगों को सफलता मिलेगी और धनलाभ मिलेगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

 

1. वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आएगा. खूब धनलाभ के योग बन सकते हैं. अगर बहुत समय से धन अटका हुआ है तो इस समय आपको वापस मिल सकता है. व्यापारियों की रुकी हुई डील फाइनल होंगी जिसमें मुनाफा भी अच्छा होगा. करियर के मामले में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इसके अलावा दांपत्य जीवन की समस्याएं भी दूर होंगी.

 

2. सिंह राशि
सूर्य गोचर सिंह राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही जॉब का ऑफर मिल सकता है. साथ ही निवेश के लिए भी समय अच्छा रहेगा. अगर कोई कार्य बहुत समय से रुका हुआ है सफलता प्राप्त हो सकती है. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार होगा. 

 

3. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल रहेगा. आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक धनलाभ भी हो सकता है. वहीं, अगर किसी बीमारी से बहुत समय से परेशान हैं तो वो दूर होगी और स्वास्थ्य ठीक रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों को नए अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

यह भी पढ़ें: Rama Ekadashi 2024: 27 अक्टूबर को रखा जाएगा रमा एकादशी का व्रत, श्री हरि को प्रसन्न करने के लिए करें ये सरल काम

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news