Weekly Rashifal: नई नौकरी के लिए इंतजार होगा खत्‍म, इनकम भी बढ़ेगी, पढ़ें 12 राशियों का करियर राशिफल
Advertisement
trendingNow12232271

Weekly Rashifal: नई नौकरी के लिए इंतजार होगा खत्‍म, इनकम भी बढ़ेगी, पढ़ें 12 राशियों का करियर राशिफल

Saptahik Rashifal Latest: इस सप्‍ताह मिथुन और मीन राशि के जातकों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. वहीं कन्‍या राशि वालों को सफलता मिलने के योग हैं. जानिए मेष से मीन राशि का साप्‍ताहिक करियर राशिफल. 

Weekly Rashifal: नई नौकरी के लिए इंतजार होगा खत्‍म, इनकम भी बढ़ेगी, पढ़ें 12 राशियों का करियर राशिफल

Career Rashifal: मई महीने में 5 मई से 12 मई तक का समय 5 राशि वाले जातकों के करियर और आर्थिक मामलों के लिहाज से बहुत शुभ रहने वाला है. इस हफ्ते उन्‍हें पदोन्‍नति मिल सकती है, सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. वहीं व्‍यापारी वर्ग को भी लाभ मिलेगा. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं यह सप्‍ताह सभी राशियों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा. 
 
मेष - आय के स्त्रोत स्थाई होंगे. फाइनेंस संबंधी गतिविधियों के लिए सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. शेयर बाजार में निवेश से आपको लाभ मिलेगा. 

वृषभ - व्यापार और नौकरी में प्रदर्शन आपकी अपेक्षा के अनुसार रहेगा. भौतिक सुख सुविधाओं की वस्तुएं खरीदने में धन खर्च होगा. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. 

मिथुन - व्यापार में बदलाव करने का विचार बनेगा. मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले लोगों की आय बढ़ सकती है. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. कोई मूल्यवान वस्तु गुम हो सकती है.

कर्क - करियर को लेकर काफी सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य समस्या को लेकर धन खर्च हो सकता है. नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं.

सिंह - कार्यक्षेत्र में मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलेंगें. व्यापार में बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. उधार लेने देन से बचना चाहिए.

कन्या - करियर को लेकर दृढ़ निश्चय से कार्य करें सफलता निश्चित रूप से मिलेगी. खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. कार्य को अधूरे छोड़ने की प्रवृत्ति से बचें. 

तुला - व्यापार की स्थिति को लेकर मजबूत रहेगें. नौकरी में आपकी सैलरी बढ़ सकती है. कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने की संभावना बढ़ रही है. नई जॉब मिल सकती है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगें.

वृश्चिक - नए व्यापार में बेहतरीन लाभ के योग बन रहे हैं. जमीन और संपत्ति से जुड़े कामों में धन लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में सावधान रहने की जरूरत है.

धनु - साझेदारी में किए गए व्यापार में बड़ा लाभ मिलने की संभावना है. व्यापार में कोई बड़ा अनुबंध हो सकता है जिसकी वजह से आपको धन लाभ होने की संभावना है. उधार लेन देन से बचें. 

मकर - ऑनलाइन कारोबार में लाभ होगा. रुका हुआ धन मिलने की संभावना बन रही है. घर की सुविधाओं को बढ़ाने के लिए आप निवेश भी कर सकते हैं.

कुंभ - आप रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश करेगें. आर्थिक लाभ होने से आप पुराना कर्ज चुका पाएंगे. धन की आवक बढ़ेगी. शेयर बाजार में निवेशित धन का लाभ मिलेगा.

मीन - नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. उधार धन के लेन देन से आपको नुकसान हो सकता है. व्यापारिक यात्रा के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news