महाराष्ट्र: कोरोना के कहर में इन भगवान के दरबारों में भी NO ENTRY
Advertisement
trendingNow1655138

महाराष्ट्र: कोरोना के कहर में इन भगवान के दरबारों में भी NO ENTRY

इससे पहले मुंबई का सिद्धीविनायक मंदिर, महालक्ष्मी मंदिर, मुंब्रा देवी मंदिर आदि पर भक्तों की एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया था.

(फाइल फोटो)

नासिक: कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर के चलते सरकार ने नासिक (Nashik) में बने 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक त्र्यंबकेश्वर मंदिर (Trimbakeshwar Temple) को अनिश्चित समय के लिए बंद करने का आदेश पारित किया है. मंगलवार रात 8 बजे के बाद मंदिर में श्रद्धालुों की एंट्री नहीं हो पाएगी. ये फैसला त्र्यंबकेश्वर देवस्थान ट्रस्ट ने लिया है. 

  1. मंगलवार रात 8 बजे के बाद नहीं मिलेगा मंदिर में प्रवेश
  2.  त्र्यंबकेश्वर देवस्थान ट्रस्ट ने लिया फैसला
  3. शिरडी मंदिर में भी आज से लगा प्रतिबंध 

वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर मुमकिन फैसले ले रही है. लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर ना जानें की अपील की गई है. वहीं, कई भीड़-भाड़ वाली जगह जैसे सिनेमाघर, क्लब, स्कूल आदि को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है. इसके अलावा सरकार ने मंदिरों में दर्शन के लिए भक्तों की एंट्री पर भी बैन लगा दिया है.  बताते चलें कि देश में कोरोना वायरस के अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 127 लोगों के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई का सिद्धीविनायक मंदिर, महालक्ष्मी मंदिर, मुंब्रा देवी मंदिर, इस्कान टैंपल मुंबई, पुणे का गणपति मंदिर, रत्नागिरी में गणपति फुले मंदिर, कार्ला में एकविरा देवी मंदिर, तुलजापुर का तुलजा भवानी मंदिर, शेगाव का गजानन महाराज मंदिर, पंढरपुर का विठ्ठल मंदिर, शिर्डी के साई बाबा मंदिर भी बंद करने के आदेश दिए जा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें:- JNU में फिर शर्मनाक हरकत: जिन्ना के पोस्टर लगाए गए, सावरकर के नाम पर कालिख पोतकर लिखा अम्बेडकर का नाम

Trending news