Daily Horoscope 22 June, 2020: मंगल को चंद्रमा तुला राशि में करेगा संचार, जानिए आप पर क्‍या पड़ेगा असर
Advertisement

Daily Horoscope 22 June, 2020: मंगल को चंद्रमा तुला राशि में करेगा संचार, जानिए आप पर क्‍या पड़ेगा असर

आज का राशिफल 22 जून 2020: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आने वाला दिन. जानिए...

Daily Horoscope 22 June, 2020: मंगल को चंद्रमा तुला राशि में करेगा संचार, जानिए आप पर क्‍या पड़ेगा असर

नई दिल्ली: दैनिक राशिफल ग्रह गोचर पर आधारित होता है. इसी से जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन, धन-धान्य, समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है. मंगलवार को चंद्रमा तुला राशि में संचार करेगा. आइए ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपकी राशि पर इसका क्या असर पड़ेगा और आपका दिन कैसा बीतेगा...

मेष (Aries): आप अपना काम ईमानदारी से करेंगें. आपके व्यवहार में सकारात्मकता ज्यादा रहेगी. धन के मामले में आप लोभ की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे. बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.

वृषभ (Taurus): किसी भी स्थिति में प्रैक्टिकल होकर निर्णय लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. दूध से संबंधित व्यापार करने वालों को आज अच्छा लाभ होगा. किसी पुराने निवेश का मुनाफा मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिल सकता है.

मिथुन (Gemini): आपका दिन मिलाजुला रहेगा. इस समय प्रॉपर्टी खरीदने संबंधी कोई योजना बनाते समय बहुत अधिक सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र में वर्चस्व स्थापित कर लेंगे. बच्चों के भविष्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे.

कर्क (Cancer): किसी काम में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. व्यापार में नए पार्टनर्स जुड़ सकते हैं. पैसों से संबंधित कुछ मामलों में तनाव कम होगा. वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है.

सिंह (Leo): आपके सभी कार्य सरलता से बनेंगे. व्यापारियों को खास लाभ होने की उम्मीद है. पैसों का लेनदेन करते समय किसी को साक्षी रखकर ही करें. युवाओं को स्थायी काम खोजने की कोशिश में सफलता मिलेगी. युवकों को मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन खुश रहेगा.

कन्या (Virgo): ये दिन आपके लिए खुद के प्रयासों से आगे बढ़ने का है. व्यापारियों को सामाजिक दायरा बढ़ाने पर ध्यान देना होगा. धन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है. घर के बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें.

तुला (Libra): ये दिन भविष्य में निवेश की योजना को अंतिम रूप देने का हो सकता है. घर में बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है. नौकरी के क्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे. विरोधी नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं. अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थानों में जाने से बचें.

वृश्चिक (Scorpio): आप ऐसा कुछ कर सकते हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी विचार न किया हो. दैनिक आय पहले से कुछ बेहतर रहेगी. अपनी महत्वपूर्ण बातें किसी से भी शेयर ना करें. मां के साथ समय व्यतीत करना आपके लिए उत्तम रहेगा.

धनु (Sagittarius): आपका दिन अच्छा रहने वाला है. अपने लिए समय निकालकर भविष्य की योजनाओं पर काम करें. प्रॉपर्टी संबंधीं मामले सुलझेंगे. नौकरी परिवर्तन पर विचार कर सकते हैं. प्रभु की आराधना करने से मानसिक शांति मिलेगाी. घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरूर बरतें.

मकर (Capricorn): कुछ परिस्थितियां आपके प्रतिकूल रह सकती हैं. आर्थिक तथा पारिवारिक स्थिति को बेहतर बनाने में आपका प्रयास जारी रहेगा. पैसों और कीमती सामान को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है. युवाओं को मनचाहा रोजगार मिल सकता है.

कुंभ (Aquarius): आपका दिन अच्छा बीतेगा. हालांकि आपको अपनी दिनचर्या या प्लानिंग में कुछ बड़े फेर-बदल करने पड़ सकते हैं. कारोबारियों को किसी व्यक्ति से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है. घर के बड़ों की सलाह मानना हितकर होगा. वैवाहिक चर्चा में सफलता से युवा उत्साहित रहेंगे.

मीन (Pisces): आपको सितारों का साथ मिलेगा. जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे. आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा. व्यापारियों को कानूनी दांव-पेंच से बचकर रहना होगा. नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा.

LIVE TV

Trending news