फिटकरी के ये उपाय कर देंगे मालामाल, जीवन की हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा
Advertisement
trendingNow11072417

फिटकरी के ये उपाय कर देंगे मालामाल, जीवन की हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

फिटकरी से जुड़े कुछ वास्तु टिप्स ऐसे हैं जो वास्तु दोष का निवारण करते हैं. साथ ही आर्थिक उन्नति के से साथ-साथ कर्ज की समस्या से भी छुटकारा दिलाते हैं.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: किचन के बहुत सारे सामान वास्तु संबंधी दोषों को दूर करने में सहायक होते हैं. दरअसल फिटकरी से जुड़े कुछ वास्तु टिप्स ऐसे हैं जो न सिर्फ वास्तु दोष का निवारण करते हैं, बल्कि आर्थिक स्थिति और सेहत संबंधी तमाम परेशानियों को दूर कर सकते हैं. जानते हैं कि फिटकरी का इस्तेमाल किस प्रकार वास्तु दोष दूर किया जा सकता है. 

  1. नहीं रहता है कर्ज का बोझ
  2. घर का वास्तु दोष होता है खत्म
  3. होती है आर्थिक उन्नति

-यदि घर के सदस्यों की आय में लगातार गिरावट हो रही है या आर्थिक उन्नति में किसी प्रकार की बाधा आ रही है तो धन लाभ और आर्थिक उन्नति के लिए पानी में फिटकरी डासकर स्नान करें. ऐसा करने से जल्द ही आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. 

-अगर घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है तो इसे दूर करने के लिए घर के किसी कोने में एक कटोरी में कुछ फिटकरी के टुकड़े रख दें. इसे ऐसे स्थान पर रखना है जिससे की इस पर सबकी नजर पड़े. साथ समय समय पर इसे बदलते रहें. फिटकरी के इस उपाय से घर की निगेटिव एनर्जी दूर हो जाएगी.

-अगर बिजनेस में आर्थिक नुकसान हो रहा है तो तो लाल कपड़े में फिटकरी के कुछ टुकड़े बांधकर मेन गेट पर लटका दें. इस उपाय से बिजनेस में आर्थिक लाभ होना शुरू हो जाएगा.

-अगर कर्ज के बोझ से परेशान हैं और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं, तो ऐसे में फिटकरी को सिंदूर के साथ मिलाकर पान के पत्ते में लपेट लें. इसके बाद इसे किसी  बुधवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे रख दें. ऐसा करने से जल्द ही कर्ज का बोझ हल्का हो जाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news