Guru Gochar 2022: इन 3 राशि वालों के खुल गए नसीब! एक साल तक 'गुरु' देंगे खूब सारा पैसा-बेहिसाब तरक्‍की
Advertisement
trendingNow11164251

Guru Gochar 2022: इन 3 राशि वालों के खुल गए नसीब! एक साल तक 'गुरु' देंगे खूब सारा पैसा-बेहिसाब तरक्‍की

Guru Rashi Parivartan 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक हर ग्रह एक तय समय में अपनी स्थिति बदलता है. देवगुरु बृहस्‍पति की बात करें तो वह 1 साल में अपनी राशि बदलते हैं. हाल ही में हुआ गुरु का राशि परिवर्तन 3 राशि वालों पर एक साल तक सुख-समृद्धि बरसाएगा. 

फाइल फोटो

Jupiter Transit 2022 to 2023 Predictions in Hindi: ज्‍योतिष में देवगुरु माने गए बृहस्‍पति ने बीते 12 अप्रैल को अपनी ही राशि मीन में प्रवेश कर लिया है. गुरु को बेहद शुभ ग्रह माना गया है, वे भाग्‍य वृद्धि करके कामों में सफलता दिलाते हैं. जातक को करियर में तरक्‍की, धन और शानदार वैवाहिक जीवन देते हैं. अब गुरु अगले 1 साल तक मीन राशि में ही रहेंगे. ऐसे में अप्रैल 2022 से लेकर अप्रैल 2023 तक का समय कुछ राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. 

गुरु गोचर देगा अपार धन, तरक्‍की 

गुरु ग्रह का ज्ञान, वृद्धि, शिक्षक, संतान, शिक्षा, धन, दान और पुण्य के कारक हैं. जब तक गुरु मीन राशि में रहेंगे वे इन 3 राशि के जातकों को इन क्षेत्रों में शुभ फल देंगे. आइए जानते हैं कि वे 3 लकी राशियां कौन-सी हैं और उन्‍हें क्‍या-क्‍या लाभ होगा. 

वृष राशि (Taurus): गुरु का गोचर वृषभ राशि के जातकों के जीवन में चली आ रही तमाम परेशानियों को खत्‍म कर देगा. उनकी आय में बड़ा इजाफा होगा जो उन्‍हें आर्थिक मजबूती देगा. आय के नए रास्‍ते खुलेंगे. करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. वर्कप्‍लेस पर तारीफ मिलेगी. इस राशि के व्‍यापारियों को भी बड़ी डील मिलने से फायदा हो सकता है. धन लाभ होगा. 

मिथुन राशि (Gemini): मिथुन राशि के जातकों को गुरु का गोचर करियर में बदलाव और बेहतरी लाएगा. उन्‍हें नई जॉब मिल सकती है. प्रमोशन- इंक्रीमेंट मिल सकता है. कारोबारियों का कामकाज दूर-दूर तक फैल सकता है. खासतौर पर मार्केटिंग-मीडिया से जुड़े जातकों को बड़ा लाभ होगा. उनके करियर की समस्‍याएं खत्‍म हो सकती हैं.  

यह भी पढ़ें: Budh Gochar 2022: खुश हो जाएं इन 4 राशियों के लोग, आज से 68 दिनों तक 'बुध' करेंगे धन वर्षा

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि के जातकों के लिए यह समय भाग्‍य वृद्धि कराने वाला है. उन्‍हें हर काम में आसानी से सफलता मिलेगी. रुके हुए काम भी अब बनने लगेंगे. विदेश यात्रा के योग हैं या विदेश से कोई बड़ा लाभ हो सकता है. इस राशि के व्‍यापारियों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. जो लोग खान-पान के व्‍यवसाय से जुड़े हैं, उन्‍हें बड़ा लाभ हो सकता है. सेहत भी बेहतर होगी. पुरानी बीमारी से पीछा छूट सकता है. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news