Guru Vakri 2022: 5 दिन बाद गुरु के वक्री होते ही इन राशियों के जीवन में होगी खुशियों की भरमार, मिलेगी नौकरी और प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11270250

Guru Vakri 2022: 5 दिन बाद गुरु के वक्री होते ही इन राशियों के जीवन में होगी खुशियों की भरमार, मिलेगी नौकरी और प्रमोशन

Guru Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र में गुरु को शुभ ग्रह माना जाता है. 29 जुलाई को ये मीन राशि में वक्री हो जाएंगे. गुरु के वक्री होते ही कुछ राशियों के जीवन में खुशियां ही खुशियां छा जाएंगी. आइए जानें गुरु वक्री के इन प्रभावों के बारे में. 

 

फाइल फोटो

Jupiter Retrograde 2022: ज्योतिष शास्त्र में हर माह कुछ ग्रह वक्री और गोचर करते हैं. इनका शुभ और अशुभ प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर देखने को मिलता है. 29 जुलाई के गुरु ग्रह मीन राशि में वक्री करने जा रहे हैं. गुरु ग्रह को शुभ ग्रह माना जाता है. वहीं, इन्हें ज्ञान, शिक्षा और भाग्य में वृद्धि करने वाला ग्रह माना जाता है. 

देवगुरु बृहस्पति के वक्री करते ही सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा. लेकिन इन कुछ राशियों के जीवन में खुशियां की बहार आने वाली है. 29 जुलाई के गुरु मीन राशि में वक्री हो जाएंगे. और वक्री होते ही कर्क, मकर, सिंह और वृश्चिक राशि के लोगों को विशेष लाभ होगा.नौकरी में तरक्की के साथ धन लाभ भी हो सकता है.   

मकर राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि के जातकों को इस दौरान विशेष लाभ मिलेगा. उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. भाग्य पूरा साथ देगा. नौकरी में तरक्की की पूरी संभावना है. वहीं, ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कमाई के कई साधन खुलेंगे. इतना ही नहीं, अचानक से धन लाभ होगा. 

कर्क राशि- बता दें कि इस राशि के नवम भाव में गुरु वक्री करेंगे. ऐसे में इन राशि के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. वहीं, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए शुभ समाचार आ सकता है. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलेगा. कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

वृश्चिक राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि वालों को नौकरी में तरक्की के साथ आय में वृद्धि की भी संभावना है. इस दौरान व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा. निवेश किए पैसों का फायदा मिलेगा. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. 

सिंह राशि- गुरु के वक्री करते ही इस राशि के जातकों के लिए शुभ समय शुरू जाएगा. इस दौरान धन लाभ होगा. व्यापारियों को मुनाफा मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. गुरु के वक्री करते ही यात्रा के योग बन रहे हैं, जो कि शुभ फलदायी साबित होगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय अनुकूल है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news