Horoscope 13 September 2021: सोमवार को होगी धनवर्षा, प्यार के इजहार के लिए भी खास है दिन
Advertisement

Horoscope 13 September 2021: सोमवार को होगी धनवर्षा, प्यार के इजहार के लिए भी खास है दिन

Aaj Ka Rashifal: सोमवार का दिन कुछ राशि (Zodiac Signs) वालों के लिए बेहद खास साबित हो सकता है. शादीशुदा से लेकर सिंगल के लिए भी ये दिन यादगार रहेगा. व्यापारियों पर मां लक्ष्मी मेहरबान हो सकती हैं.

 

आज का राशिफल.

नई दिल्ली: सोमवार का दिन प्रेम संबंधों के लिए खास है तो आर्थिक संपन्नता लाने वाला भी साबित हो सकता है. बिजनेस के लिए बड़ा प्लान बना रहे हैं तो उसको पूरा करने के लिए भी ये दिन अच्छा रहेगा. प्यार का इजहार करने की सोच रहे हैं तो सोमवार खास है. पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए सोमवार कैसा रहने वाला है.

  1. एस्ट्रो गुरु के मुताबिक आज का राशिफल
  2. सोमवार को वैवाहिक संबंधों में मिलेगा सुख
  3. आर्थिक स्थिति में सुधार लाने वाला है दिन
  4.  

मेष (Aries): प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें. अपने साथी का समर्थन और स्नेह आपको मिलेगा लेकिन आप किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं.

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातक सोमवार को खुशहाल और परिपूर्ण वैवाहिक जीवन का आनंद ले पाएंगे. किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है. लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे. आप अपने आसपास के लोगों पर एक प्रबल प्रभाव बनाने में सक्षम होंगे.

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों के लिए भी सोमवार का दिन अच्छा रहेगा. वैवाहिक संबंधों में सुख और आनंद प्राप्त होगा. आप अपने जीवन साथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठा पायेंगे. अपने प्रिय के समक्ष दिल खोलकर प्यार का इजहार करने के लिए उपयुक्त दिन है.

कर्क (Cancer): परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है. आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे. आपकी मनःस्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी. आप अपने रूप, आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते हैं.

सिंह (Leo): सिंह राशि वालों के लिए सोमवार प्रेम सम्बन्धों के अनुकूल रहेगा. रिश्तों में किसी भी प्रकार की असहमति आसानी से सुलझ जाएगी. परिजनों से सहायता और समर्थन प्राप्त होगा. कोई शुभ कार्य भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है. कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातक सोमवार को विरोध और बहस की स्थितियों से बचें. प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है. टकराव की स्थिति से बचें. चीजें हाथ से बाहर निकल जाएं उससे पहले उन्हें संभाल लें. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. व्यापारी अब अपने विस्तार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं.

तुला (Libra): आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रियतम का दिल जीतने में सफल होंग. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. आपको परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की लिए सोमवार अच्छा दिन साबित हो सकता है.

वृश्चिक (Scorpio): परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की संभावना है. अहं का टकराव वैवाहिक संबंधों में तनाव का कारण बन सकता है. किसी बहुत पुरानी दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं. गंभीर बहसबाजी से बचें. स्पष्ट रूप से खुल कर सामने आने से ही अफवाहों का अंत किया जा सकता है.

धनु (Sagittarius): सोमवार को धनु राशि वाले जातकों के प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी. आप पुरानी गलतफहमियों पर विचार करेंगे और उनसे छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे. आप नए मित्र बनाएंगे और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगे. परिवार का कोई सम्बन्धी आप के लिए सहायक साबित होगा.

मकर (Capricorn): यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहे हैं, तो यह समय सर्वोत्तम है. विवाहित जोड़े आज प्रणय-सुख का अनुभव करेंगें. यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ इंजॉय करने के लिए उत्तम है.

कुंभ (Aquarius): आपको मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है. तथ्यों का निरपराध विरूपीकरण व्यक्तिगत संबंधों में अविश्वास और आघात की स्तिथि पैदा कर सकता है. अच्छे परिणामों के लिए 'प्रवाह के साथ' काम करने का रवैया अपनाएं.

मीन (Pisces): पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा. आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा. दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा.

LIVE TV

Trending news