Horoscope, 23 July 2021: इन राशि के जातकों की खुशियों को लग सकती है 'बुरी नजर', ये बातें ध्यान में रखने की जरूरत
Advertisement
trendingNow1948142

Horoscope, 23 July 2021: इन राशि के जातकों की खुशियों को लग सकती है 'बुरी नजर', ये बातें ध्यान में रखने की जरूरत

राशिफल 23 जुलाई 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आने वाला दिन. जानिए

Horoscope, 23 July 2021: इन राशि के जातकों की खुशियों को लग सकती है 'बुरी नजर', ये बातें ध्यान में रखने की जरूरत

नई दिल्ली: सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन परेशानी से भरा हो सकता है. ज्योतिषाचार्य ने धन हानि होने के संकेत दिए हैं. अगर इससे बचना है तो जल्द से जल्द पैसा रखने का स्थान बदल दें. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है.

  1. सिंह और कन्या राशि वालों की कमाई को लग सकती है किसी की बुरी नजर
  2. अपने पैसे को रखना चाहते हैं सुरक्षित तो तुरंत बदल दें उसे रखने का स्थान
  3. कपड़ों के व्यापारियों के लिए लाभकारी होगा शुक्रवार का दिन

मेष (Aries): आपकी कामयाबी में आपके करीबी लोगों का योगदान रहेगा. किसी मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिए अच्छा ऑफर मिल सकता है. व्यापारी वर्ग कारोबार को आर्थिक बल देने के लिए लोन की प्लानिंग कर सकतें हैं.

वृषभ (Taurus): जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. दूसरों के विचारों और बातों से ज्यादा प्रभावित न हों. काम के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा. आर्थिक स्थिति को लेकर अभी भी थोड़ी संभाल कर रहने की जरूरत है.

मिथुन (Gemini): दूसरों के भले की सोचेंगे और उनकी सेवा दिल से करेंगे. आपके बिजनेस में तेजी आएगी और कोई नया काम शुरू करने की कोशिश करेंगे. किसी के साथ धोखा न करें. काम की व्यस्तता में परिवार की अनदेखी न करें.

कर्क (Cancer): किसी काम की नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं. आपकी कपड़े की शॉप है तो आपको अच्छा लाभ होगा. अधूरे कार्यों को पूरा करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रॉपर्टी से आने वाले सुस्त रिटर्न से आप निरुत्साहित महसूस कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- इस मंदिर में किया जाता है प्यार में पागल आशिकों का इलाज, भक्तों की लगती है लाइन

सिंह (Leo): किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें. आपके व्यापार को कोई बड़ी डील मिल सकती है. आर्थिक स्थिति को पुनः व्यवस्थित करने में अपना ध्यान रखें. युवाओं को ज्यादा चीजों को सीखने की जरूरत है. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.

कन्या (Virgo): आप में हिम्मत, आत्मविश्वास और आशा का संचार रहेगा. आप अपने बिजनेस में पूरा ध्यान देंगे, उससे अच्छा लाभ मिलेगा. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए. किसी काम में आपका अनुभव फायदेमंद साबित होगा. युवाओं को नए रोजगार मिल सकते हैं.

तुला (Libra): आपका मूड काफी अच्छा रहेगा. मेहनत के बल पर खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे. आपको धन के मामले में अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं. संपत्ति खरीदने का मन बनाने से पहले पैसे संबंधी नियम को समझना जरूरी होगा.

वृश्चिक (Scorpio): आप जो भी निर्णय लेंगे वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. अपने घर को अकेला न छोड़ें. नौकरी बदलने का मन बनेगा. अचानक किसी से मुलाकात मधुर रिश्ते में बदल सकती है.

ये भी पढ़ें:- यहां लड़के रहते हैं पर्दे में, औरतों को मिलती है पूरी आजादी

धनु (Sagittarius): आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपने कार्यों को सलीके के साथ करके अपने लक्ष्य के निकट पहुंच सकते हैं. गवर्नमेंट से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है. व्यापार में आर्थिक प्रगति के लिए मेहनत करनी पड़ेगी.

मकर (Capricorn): आपका काम दूसरों को खुश कर सकता है. कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता मिलने के योग हैं. आर्थिक दृष्टि से संतोष रहेगा. निवेश के लिए जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी वाणी पर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है.

कुंभ (Aquarius): आप अपने व्यक्तिगत मामलों में अधिक रुचि लेंगे. धन के पीछे भागने के बजाय परिवार पर ध्यान देना बढ़िया रहेगा. प्रॉपर्टी के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई पहल अंजाम तक पहुंच सकती है. इच्छित नौकरी मिल सकती है.

मीन (Pisces): आप अपने काम पर पकड़ बना कर चलेंगे. धन संबंधी जो दिक्कतें चल रही थी शुक्रवार को वह समाप्त होने की संभावना है. आप किसी सरकारी संस्था के काम में अपना सहयोग दे सकते हैं. बेरोजगारों को मनचाहा काम मिलने के आसार हैं.

LIVE TV

Trending news