Lakshmi Narayan Raj Yog: लक्ष्‍मी नारायण राजयोग से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता
Advertisement

Lakshmi Narayan Raj Yog: लक्ष्‍मी नारायण राजयोग से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Mercury Venus Conjunction: बुध और शुक्र ग्रह की युति से लक्ष्‍मी नारायण राजयोग बन रहा है. इस योग का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों को इस राजयोग से विशेष शुभ फलों की प्राप्ति होगी. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां.

Lakshmi Narayan Raj Yog

Lakshmi Narayan Raj Yog In Dhanu: ग्रह गोचर और उनकी चाल का हर राशि के जातकों पर विशेष प्रभाव पड़ता है. कुछ लोगों पर इसका नकारात्मक असर होता है तो कुछ पर इसका पॉजिटिव प्रभाव पड़ता है. बुध ग्रह 3 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं, शुक्र ग्रह भी इसी राशि में 5 दिसंबर को गोचर करेंगे. इन दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. ऐसे में तीन राशियों पर शुभ परिणामों की बरसात होगी. 

सिंह 

सिंह राशि के जातकों को लक्ष्मी नारायण राजयोग से खूब फायदा मिलेगा. संतान सुख की प्राप्ति होगी. किस्मत का साथ मिलने से हर बिगड़े काम बनने लगेंगे. जमकर धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

कन्या 

बुध और शुक्र की कृपा से लक्ष्मी नारायण राजयोग कन्या राशि के जातकों को अनुकूल परिणाम देगा. भौतिक सुख-साधनों की प्राप्ति होगी. अगर आप लंबे समय से वाहन और प्रॉपर्टी में निवेश का प्लान बना रहे हैं तो वह पूरा होने की उम्मीद है. मां के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे.

धनु 

लक्ष्मी नारायण राजयोग से धनु राशि के लोगों को करियर और कारोबार में काफी उन्नति देखने को मिलेगी. इससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इस राशि के लोग अगर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं तो उनकी सेहत इस समय सुधरेगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news