Leo zodiac gemstone: सिंह राशि के जातक इस रत्न को करें धारण, पैसों की तंगी होगी दूर; बढ़ेगा आत्‍मविश्‍वास
Advertisement
trendingNow11539412

Leo zodiac gemstone: सिंह राशि के जातक इस रत्न को करें धारण, पैसों की तंगी होगी दूर; बढ़ेगा आत्‍मविश्‍वास

Leo zodiac 2023: जो लोग धन संबंधी समस्‍या से जूझ रहे हैं, उन्‍हें इस रत्न के बारे में जरूर जानना चाहिए. ऐसा माना जाता है कि इस रत्न को धारण करने से उन्‍हें समाज में मान सम्‍मान मिलता है ओर वे आत्‍मविश्‍वास से भरे हुए होते हैं.     

  Leo zodiac gemstone: सिंह राशि के जातक इस रत्न को करें धारण, पैसों की तंगी होगी दूर; बढ़ेगा आत्‍मविश्‍वास

Leo Zodiac: सिंह राशि के जातकों के स्‍वामी सूर्य होते हैं. इन लोगों में आत्मविश्वास कूट कूट कर भरा होता है. इस राशि के जातक बड़े दिल वाले होते हैं और वफादार भी रहते हैं. ये लोग दूसरे लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. अगर आप आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको रत्न के बारे में बताने जा रहे हैं. इस रत्न को धारण करने के बाद आपकी लाइफ में बहुत बदलाव आ जाएंगे. जिन लोगों को समाज में मान सम्‍मान नहीं मिल रहा है. उन्‍हें इस रत्न के बारे में जरूर जानना चाहिए.         

ये लोग होते हैं लीडर

आप को ये बात पता होना चाहिए कि सिंह राशि के लोगों में लीडर बनने का गुण होता है. आप कहीं भी इस राशि के जातकों को टीम लीडर के तौर पर देख सकते हैं. इन लोगों का स्‍वभाव ही बहुत आशावादी होता है. इन लोगों को आलस्य बिल्कुल पसंद नहीं होता है. ये लोग हमेशा दूसरों के बीच आकर्षण का केंद्र बने होते हैं. 

माणिक्य है आपके लिए खास  

रत्न शास्त्र की माने तो सिंह राशि के जातकों को माणिक्य रत्न पहनना चाहिए. इन लोगों के लिए ये बहुत ही भाग्यशाली रत्न माना जाता है. माणिक्य दिखने में भी बहुत ही सुंदर होता है. इसके अलावा इसकी चमक भी बहुत होती है. इस रत्न को धारण करने वाले जातकों को समाज में मान सम्मान मिलता है. अगर आप आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं तो आपको ये रत्न जरूर धारण करना चाहिए. इसके अलावा जिन लोगों को वर्कप्‍लेस में दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है, उन्‍हें भी माणिक्य रत्न धारण करने की सलाह दी जाती है.     

इस रत्न को कर सकते हैं धारण 

सिंह राशि के जातक पेरीडॉट भी पहने सकते हैं. इस रत्न को पहनने से सिंह राशि की महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़ता है. ऐसे में सिंह राशि के जातक इस रत्न को धारण करेंगे तो उनका भाग्योदय होता है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news