Astrology: तुला राशि के मंगल बरसाएंगे पैसा, इन 3 राशि वालों की पूरी तरह बदल जाएगी किस्मत
X

Astrology: तुला राशि के मंगल बरसाएंगे पैसा, इन 3 राशि वालों की पूरी तरह बदल जाएगी किस्मत

मंगल (Mars) का तुला राशि (Libra) में प्रवेश होने वाला है. वे 22 अक्‍टूबर 2021 से 5 दिसंबर 2021 तक शुक्र के स्‍वामित्‍व वाली तुला राशि (Libra) में रहकर सभी राशियों (Zodiac Sign) पर बड़ा असर डालेंगे. 

Astrology: तुला राशि के मंगल बरसाएंगे पैसा, इन 3 राशि वालों की पूरी तरह बदल जाएगी किस्मत

नई दिल्‍ली: भूमि, साहस-पराक्रम के कारक ग्रह मंगल (Mangal) 22 अक्‍टूबर 2021 को तुला राशि (Libra) में प्रवेश करने जा रहे हैं. मंगल का यह गोचर कुछ राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. ज्‍योतिष (Astrology) के मुताबिक मंगल का राशि परिवर्तन (Mars Transit) 3 राशियों के जातकों को बड़ा धन लाभ कराएगा. साथ ही उन्‍हें लंबे समय से की जा रही मेहनत का भी अब फल मिलने लगेगा. 

इन राशियों के जातकों को होगा धन लाभ 

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों को अपनी मेहनत का फल मिलेगा. लंबे समय से वे जिस सफलता का इंतजार कर रहे थे, अब वह हासिल हो जाएगी. करियर के लिए अच्‍छा समय है. मनचाही नौकरी मिलेगी. हालांकि विरोधी आप पर हावी रहेंगे. इसे लेकर सावधान रहें.

सिंह (Leo): सिंह राशि के लोगों को शत्रुओं पर विजय मिलेगी. चुनौतियां आएंगी लेकिन उनसे पार पा लेंगे. मानसिक सुकून मिलेगा. धन लाभ होगा. यात्रा करने के योग है और यह यात्रा लाभदायी भी साबित होगी. 

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: करवा चौथ के दिन की ये गलतियां, तो नहीं मिलेगा फल; जान लें बेहद जरूरी बातें

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि वालों को कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. यदि जॉब में हैं तो पदोन्‍नति-सम्‍मान मिल सकता है. बिजनेस में हैं तो बड़ा लाभ मिलेगा. धन लाभ होगा. इस राशि के लोग मंगल के तुला राशि में रहने के दौरान सुख-सुविधाओं पर खर्च कर सकते हैं. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news