Job Ke Upay: विदेश में पाना चाहते हैं नौकरी? तो न करें देर कर लें ये टोटका, हर मुराद हो जाएगी पूरी
Advertisement
trendingNow11677512

Job Ke Upay: विदेश में पाना चाहते हैं नौकरी? तो न करें देर कर लें ये टोटका, हर मुराद हो जाएगी पूरी

Job Totke: आज के समय में हर व्यक्ति चाहता है कि उसे अच्छी नौकरी मिले. ताकि वे अपने परिवार का पेट अच्छे से पाल सके. विदेशों में नौकरी पाने का इच्छुक कौन नहीं होता लेकिन सभी को भाग्य का साथ नहीं मिलता. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में नौकरी को लेकर कुछ उपायों के बारे में बताया गया है.  

 

फाइल फोटो

Naukri pane ke upay: कई बार व्यक्ति को मनचाही नौकरी नहीं मिल पाती. इसके पीछे काफी कारण होते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसके पीछे आपका भाग्य भी हो सकता है. कुछ लोगों को कड़ी मेहनत के बाद भी नौकरी नहीं मिलती. ऐसे में व्यक्ति के हाथ सिर्फ निराशा ही लगती है. लेकिन क्या आप जानते हैं, ज्योतिष शास्त्र में बताए कुछ उपायों को करके भी व्यक्ति मनचाही नौकरी पा सकता है. इतना ही नहीं, अगर कोई जातक विदेश में नौकरी पाने की इच्छा रखता है, तो भी ये उपाय उसके लिए बेहद चमत्कारी सिद्ध होंगे.

शनि मंत्र का जाप
हर शनिवार के दिन शनिदेव के मंत्र का 108 बार जाप करें. इससे शनिदेव आपसे प्रसन्न होंगे. अगर शनि की कोई बाधा है तो वह दूर हो जाएगी.

भगवान शिव का अभिषेक
अगर आप मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं. तो साथ दिन तक शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें. ऐसा करने से भगवान शिव की कृपा आप पर बनती हैं.

नींबू का उपाय
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी आप इंटरव्यू देने के लिए जाए उससे पहले एक नींबू के ऊपर चार लौंग को गाड़ दे. अब इस नींबू को हनुमानजी चरणों में अर्पित कर दे. इसके बाद हनुमान मंत्र का 108 बार जाप करें. इससे आपको सफलता मिलेगी.

भगवान गणेश की करें पूजा
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी नौकरी के इंटरव्यू पर जाने से पहले भगवान गणेश की पूजा करें. गणेश जी को एक गोल सुपारी अर्पित करें. इससे अगर कोई परेशानी आ रही हो तो वह दूर हो जाती है.

पक्षियों को खिलाएं अनाज
इंटरव्यू में जाने से पहले सात प्रकार के अनाज को मिलाकर सुबह पक्षियों को खिलाएं इससे आपको फायदा मिलेगा.

एक मंत्र से पूरी होगी हर मनोकामना
जब भी आप इंटरव्यू देने जाएं तो 'ॐ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी' मंत्र का 108 बार जाप करें. इससे आपकी हर मनोकामना पूरी होगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news