Pamistry: हथेली पर बने इन योगों से बरसेगा पैसा, कहीं आपकी हथेली में तो नहीं हैं ये तीन योग, जल्दी से करें चेक
Advertisement
trendingNow12016686

Pamistry: हथेली पर बने इन योगों से बरसेगा पैसा, कहीं आपकी हथेली में तो नहीं हैं ये तीन योग, जल्दी से करें चेक

Palmistry Success Line हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति के हाथों की लकीरों से ये तीन योग बन रहे हैं, तो उसे कभी भी पैसे की कोई कमी नहीं होगी. इसके अलावा उसे अपने जीवन में हर कदम पर सफलता हासिल होगी. जानें कौन से हैं ये तीन योग.

 

palmistry shubh yog in hand

Shubh Yog In Hand: जिस तरह व्यक्ति की कुंडली के जरिए उसके जीवन में उन्हें वाली घटनाएं या उसके स्वभाव में जाना जा सकता है. ठीक उसी तरह हस्तरेखा शास्त्र के जरिए भी व्यक्ति के भविष्य के बारे में पता लगा सकते हैं.
बता दें कि व्यक्ति के हाथों में ऐसे तीन योग होते हैं जिससे कि उसकी कामयाबी, सुख और समृद्धि के बारे में पता लगाया जा सकता है. तो आइए विस्तार में यह जानते हैं कि व्यक्ति के हाथ की रेखाओं से बनने वाले किस योग धन के लाभ की प्राप्ति हो सकती है!

धन को इशारा करता है गजलक्ष्मी का योग

यदि किसी व्यक्ति के हाथ में गजलक्ष्मी योग है तो उसे अपने जीवन में कभ्री भी आर्थिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. यह योग बेहद ही लाभकार माना जाता है. इस योग को पहचानने के लिए हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जो लकीर मणिबंध से शुरू होकर भाग्य रेखा शनि पर्वत की ओर जाती है और सूर्य रेखा स्पष्ट तौर पर नजर आती है. ऐसे में व्यक्ति के हाथ में गजलक्ष्मी योग का निर्माण होता है. यदि यह योग किसी व्यक्ति के हाथ में है तो उसे कारोबार में अपार सफलता हासिल होगी, जो कि व्यक्ति के लिए शुभ है.

जानें भाग्य योग के बारे में

यदि किसी व्यक्ति के हाथों की लकीरें गुरु पर्वत या चंद्र पर्वत की ओर जाती है तो भाग्य रेखा शुरुआती होती है. बता दें कि भाग्य रेखा बिल्कुल ही गहरा और साफ नजर आएगा. यह रेखा किसी भी कार्य में सफलता हासिल कराती है.

जानें कर्तरी योग के बारे में

कर्तरी योग हाथों के बीच के हिस्से में दबा होता है. ये लकीर भाग्य रेखा और शनि पर्वत की ओर जाती है. यदि यह रेखा किसी व्यक्ति के हाथों में होती है तो सूर्य और गुरु पर्वत की स्थिति अच्छी होती है. यह रेखा कर्तरी योग का निर्माण करती है. अगर किसी व्यक्ति के हाथों में यह योग होता है तो वह अपने जीवन में काफी तरक्की हासिल करता है.  इतना ही नहीं उसके जीवन में कभी आर्थिक तंगी नहीं होती.

Tulsi Plant: घर की इस दिशा में गलती से भी ना लगाएं तुलसी का पौधा, कंगाली नहीं छोड़ेगी पीछा
 

Tuesday Remedies: हनुमान जी की कृपा पाने का ये है बेहद आसान उपाय, इन चमत्कारी उपायों से हर कष्ट होगा दूर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news