Advertisement
trendingPhotos1116602
photoDetails1hindi

मार्च में जन्मे लोगों की 5 सबसे खास बातें, क्या आप भी हैं इनमें शामिल

व्यक्ति का जन्म किस महीने में हुआ है, इसके आधार पर इंसान का व्यक्तित्व और क्षमता का अंदाजा लगाया सकता है. साल का तीसरा महीना यानि मार्च शुरू हो चुका है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस माह में जन्मे लोगों की कुछ खासियतें होती हैं. आइए जानते हैं इस बारे में.

दिमाग से होते हैं बहुत तेज

1/5
दिमाग से होते हैं बहुत तेज

मार्च में जन्मे लोग दिमाग से बहुत तेज होते हैं. ये लोग मस्तिष्क के इतने अधिक तेज होते हैं कि इन्हें धोखा देना हर किसी की बात नहीं. किसी भी षड्यंत्र को विफल करने में ये माहिर होते हैं. साथ ही इनका भरोसा अगर एक बार टूट जाए तो उसे वापस जीतना मुश्किल होता है. 

दिल जीतने में होते हैं माहिर

2/5
दिल जीतने में होते हैं माहिर

मार्च में जन्मे इंसान दिल जीतने में माहिर होते हैं. साथ ही ये लोग अजनबी से ही बात करना पसंद करते हैं. इसके अलावा ये बातों ही बातों में किसी को भी अपना  बना लेते हैं. 

रिश्ता निभाने में होते हैं एक्सपर्ट

3/5
रिश्ता निभाने में होते हैं एक्सपर्ट

मार्च में जन्मे लोग रिश्ता निभाने में एक्सपर्ट होते हैं. पार्टनर के लिए इनके दिल में बेइंतेहा मुहब्बत होती है. ये कभी अपने पार्टनर को कभी धोखा नहीं देते हैं. इसके अलावा ये विपरीत परिस्थिति में भी पार्टनर का साथ नहीं छोड़ते हैं. 

होते हैं खुशमिजाज

4/5
होते हैं खुशमिजाज

मार्च में जन्मे लोग काफी खुशमिजाज होते हैं. साथ ही ये सकारात्मक सोच वाले होते हैं. इनके आसपास रहने वालों लोगों के ऊपर भी हमेशा पॉजिटिव वाइब्स मिलती रहती है.

दोस्ती निभाने में रहते हैं काफी आगे

5/5
दोस्ती निभाने में रहते हैं काफी आगे

मार्च में जन्म लेने वाले लोग दोस्ती निभाने में काफी आगे रहते हैं. साथ ही दोस्तों का भरोसा जीतने में माहिर होते हैं. हालांकि ये हर किसी से जल्द भरोसा करके उनके साथ दोस्ती भी नहीं बढ़ाना चाहते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़