Advertisement
trendingPhotos1175391
photoDetails1hindi

Name Astrology: बेस्‍ट लाइफ पार्टनर साबित होते हैं ये लड़के, इन अक्षरों से शुरू होता है नाम

Name Astrology in Hindi: नाम ज्‍योतिष में व्‍यक्ति के नाम के पहले अक्षर के जरिए उसकी खूबियां-कमियां बताई गई हैं. केवल नाम के पहले अक्षर से यह जाना जा सकता है कि उस व्‍यक्ति का भविष्‍य कैसा होगा. वह कैसे लाइफ पार्टनर साबित होंगे. आज हम ऐसे लड़कों के बारे में जानते हैं जो बहुत अच्‍छे लाइफ पार्टनर बनते हैं. वे अपनी पत्‍नी को न केवल जी-जान से प्‍यार करते हैं, बल्कि उसकी हर खुशी का भी खूब ख्‍याल रखते हैं. 

A अक्षर से शुरू हो नाम

1/5
A अक्षर से शुरू हो नाम

ऐसे लड़के जिनका नाम A अक्षर से शुरू होता है वह अपनी पत्नी को बेइंतहां प्यार करते हैं. उस पर जान छिड़कते हैं और उसकी हर बात का ख्‍याल रखते हैं. पत्‍नी की खुशी के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.

K अक्षर से शुरू हो नाम

2/5
K अक्षर से शुरू हो नाम

ऐसे लड़के जिनका नाम k से शुरू होता है वह बेहद वफादार साथी साबित होते हैं. हर हाल में अपने पार्टनर का साथ देते हैं. उसके लिए दुनिया से लड़ जाते हैं. 

P अक्षर से शुरू हो नाम

3/5
P अक्षर से शुरू हो नाम

जिन लड़कों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वे अपने पार्टनर को न केवल खूब प्‍यार करते हैं, बल्कि पूरी जिंदगी उसके चेहरे पर मुस्‍कान बनाए रखते हैं. इन लड़कों का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होता है. इनके साथ हंसते-खेलते कब जिंदगी गुजर जाती है पता ही नहीं चलता. 

R अक्षर से शुरू हो नाम

4/5
R अक्षर से शुरू हो नाम

जिन लड़कों का नाम R शुरू होता है वह गुस्‍से के तेज होते हैं लेकिन अपने पार्टनर को बेइंतहां प्‍यार करते हैं. हमेशा उसके प्रति खूब वफादार रहते हैं और उसकी छोटी सी छोटी खुशी का पूरा ध्‍यान रखते हैं. अपने पार्टनर के लिए वे बेहद केयरिंग होते हैं और उसे हमेशा खुश रखते हैं. 

V अक्षर से शुरू हो नाम

5/5
V अक्षर से शुरू हो नाम

जिन लड़कों के नाम V से शुरू हो वे अपने पार्टनर को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसे लड़के लव मैरिज करने में आगे रहते हैं. खासे रोमांटिक होते हैं और पार्टनर की भावनाओं का बहुत ख्‍याल रखते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़