Advertisement
trendingPhotos1702062
photoDetails1hindi

Shash Rajyog : शश महापुरुष योग से इन राशियों की रहेगी बल्ले-बल्ले, शनि देव की कृपा से लाखों- करोड़ों में खलेंगे ये लोग

Shash Mahapurush Yog Impact on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करता है. शास्त्रों में शनिदेव को न्याय और कर्मफलदाता माना गया है. शनिदेव सभी ग्रहों में सबसे ज्यादा धीमी चाल से चलने वाले ग्रह हैं. यह किसी एक राशि में करीब ढाई वर्षों तक रहते हैं. शनि देव अभी अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं और ढाई साल तक इसी राशि में रहेंगे. शनि की कुंभ राशि में रहने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण हुआ है. जिसका शुभ फल इन 5 राशियों को प्राप्त होगा. 

1/5

शश महापुरुष योग से मेष राशि के जातकों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. व्यापारी वर्ग के लोगों को तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. समय का सदुपयोग होगा. अगले ढाई साल का समय आपके लिए हर तरीके से अच्छा माना जा रहा है. 

 

2/5

शश राजयोग से वृषभ राशि के जातकों को करियर में लाभ मिलेगा.  पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी.  नौकरीपेशा जातकों को नौकरी के कई मौके मिलेंगे. विदेश यात्रा करने से आपके खाते में अच्छा धन एकत्रित होगा साथ ही आपका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ होगा.

3/5

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय शुभ रहने वाला है.   आय में वृद्धि के नए स्रोत खुलेंगे. नौकरी पेशा जातको को प्रमोशन और वेतन वृद्धि का लाभ मिल सकता है. यात्राएं करनी पड़ सकती हैं.

4/5

कन्या राशि के जातकों को इस राजयोग का लाभ मिलेगा. यह राजयोग उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. धन लाभ के कई मौके मिलेंगे.  जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें बड़ी कामयाबी मिलेगी. पैतृक संपत्ति के मामले में आप लाभकारी साबित होंगे.

 

5/5

कुंभ राशि के जातकों के लिए शश राजयोग काफी लाभकारी साबित होने वाला है.आर्थिक लाभ मिलेगा.इसके साथ ही शनि की कृपा दृष्टि बनी रहेगी. शुभ कृपा बनने से साढ़ेसाती का असर कम प्रभावित रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़