X

इन 5 राशि वालों के लिए वरदान है सूर्य का गोचर, पूरे एक महीने तक रहेंगे मालामाल

ज्योतिष शास्त्र में सूर्य के राशि परिवर्तन का खास महत्व है. ग्रहों के राजा सूर्य 14 जनवरी को यानि आज मकर राशि में प्रवेश करेगा. मकर राशि में पहले से बुध और शनिदेव विराजमान हैं. ऐसे में सूर्य, शनि और बुध की युति होगी. इन तीन ग्रहों के योग से बने त्रिग्रही योग का शुभ परिणाम कुछ राशियों के जातकों को मिलने वाला है. 

मकर राशि

1/5
मकर राशि

सामाजिक प्रतिष्ठा में अचानक वृद्धि होगी. जो जातक सरकारी नौकरी में हैं उनके लिए सूर्य का गोचर वरदान साबित होगा. करियर में अपार सफलता मिलने वाली है. इसके अलावा कार्यक्षेत्र में शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे. 

सिंह राशि

2/5
सिंह राशि

सूर्य की मुख्य राशि सिंह है. ऐसे में सूर्य के इस गोचर के प्रभाव से इस राशि के लोगों को जीवन में अनुकूल परिस्थितियों का साथ मिलेगा. गोचर के दौरान नौकरी में तरक्की हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे. सूर्य के इस गोचर के हर इच्छा पूरी हो सकती है. 

मीन राशि

3/5
मीन राशि

इस राशि के जातकों को सूर्य गोचर से कुछ समय तक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. हालांकि ये चुनौतियां लाभकारी साबित होगी. रोजगार में मुनाफा बढ़ेगा. अचानक धन लाभ होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. 

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों को नौकरी में स्थान परिवर्तन होगा. जिससे सैलरी में इजाफा होगा. दरअसर इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल है और मंगर-सूर्य में मित्रता रहती है. ऐसे में सूर्य के इस गोचर से मनवांछित फल की प्राप्ति होगी. कारोबार चमक सकता है. 

कन्या राशि

5/5
कन्या राशि

इस राशि वालो के लिए यह गोचर बेहद शुभ साबित होगा. बिजनेस और करियर के लिए लाभदायक साबित होगा. गोचर के दौरान आय में वृद्धि होगी. गोचर काल में नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. इसके अलावा गोचर के दौरान निवेश लाभकारी साबित होगा. 

photo-gallery