Advertisement
photoDetails1hindi

Weekly Horoscope, 05 to 11 July 2021: धनु और वृश्चिक वाले रहें सतर्क, 9 राशि के लोगों के लिए अगला वीक रहेगा 'शुभ'

जुलाई माह का दूसरा सप्ताह मेष, वृषभ, कन्या समेत 9 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस हफ्ते आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और उच्च पद पर आसीन लोगों से मजबूत संबंध बनेंगे. आप व्यापारिक यात्रा भी कर सकते हैं. हालांकि धनु और वृश्चिक राशि के जातकों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानते हैं कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धार्मिक कार्य करने के लिए सबसे शुभ है. यात्रा करने के अवसर भी मिलेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होगा. अपनी चतुराई से आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी. घर-परिवार का माहौल आनन्दमयी रहेगा.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करते हुए कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे. आपके परिवार के सदस्यों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी, जिसकी वजह से आपका मन प्रसन्नचित बना रहेगा. आपकी दिमागी शक्ति में वृद्धि देखने को मिलेगी. आपको उत्तम संतान सुख की प्राप्ति होगी.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि वालों की इस सप्ताह ईश्वर के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी. आप परोपकारी स्वभाव के होंगे जिससे आपको मन की शांति मिलेगी. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल होगा. आपको कार्य क्षेत्र में शुभ समाचार मिलेंगे. इस सप्ताह का अधिकतर समय यात्रां करने में व्यतीत होगा.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों के दाम्पत्य जीवन में इस सप्ताह मधुरता बनी रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें. सरकारी क्षेत्र से संबंधित काम-काज में लाभ का सुख हासिल होगा. आप वार्तालाप में निपुण होने के कारण दूसरों के साथ अच्छे संबंध बनाने में कामयाब होंगे.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह मानसिक शांति के लिए ईश्वर की आराधना करेंगे. पैतृक व्यवसाय करने से धन-लाभ होगा. धन-संपत्ति में वृद्धि होगी. माता के साथ अच्छे सम्बन्ध रहेंगे. मित्रों एवं बन्धुओं से अच्छा व्यवहार रहेगा एवं उनसे काफी सहयोग भी प्राप्त होगा. मनोरंजन से भरपूर यात्राएं होंगी, जिससे शरीर में नवीन उर्जा का संचार होगा.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह रिश्तेदारी या घर परिवार में किसी प्रकार का आयोजन होने के कारण मित्रों एवं परिचितों से मिलने का सौभाग्य हासिल होगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. मनोरंजनात्मक यात्राएं हो सकती हैं परंतु यात्रा करते समय सचेत रहें. अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है. घर परिवार से मिलने वाला सुख सामान्य स्तर का रहेगा.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों के लिए इस सप्ताह व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी, और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों को यह सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान एवं लाभ की प्राप्ति करवाएगा. उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. आपका आकर्षण राजनीति में होगा परंतु राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना चाहिए, अन्यथा आपके लिए परेशानी उत्पन्न होगी. आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है, सतर्क रहें.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि वालों को इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरूरी है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातक इस सप्ताह उच्च पद पर आसीन लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित करेंगे. आमदनी के अच्छे साधन उपलब्ध होंगे. परिवार की तरफ से मिलने वाले सुख में वृद्धि देखने को मिलेगी, दाम्पत्य सुख भी अच्छा बना रहेगा. मित्र वर्ग का अच्छा साथ मिलेगा. इस सप्ताह आपके धार्मिक स्वभाव में वृद्धि होगी.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह व्यापारिक यात्राएं करेंगे, जिसमें सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. कार्य क्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्त होगी. आप किसी भी कार्य को आसानी के साथ पूरा करेंगे. दाम्पत्य जीवन जीवन का सुख अच्छा बना रहेगा. जीवनसाथी एवं संतान का सुखद साथ मिलेगा.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि वालों को इस सप्ताह संतान की तरफ से किसी प्रकार के शुभ समाचार मिलेंगे. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. व्यापार-व्यवसाय के लिए बहुत ही बढ़िया सप्ताह है. इस सप्ताह विरोधियों पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे. घर-परिवार या रिश्तेदारी में किसी प्रकार का मांगलिक कार्यक्रम संपन्न होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़