Shanidev: आपके जीवन में घट रही ये घटनाएं, मान लें शनिदेव की पड़ रही है दृष्टि
Advertisement

Shanidev: आपके जीवन में घट रही ये घटनाएं, मान लें शनिदेव की पड़ रही है दृष्टि

Shanidev Sanket: शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है, वह इंसान को कर्मों के हिसाब से फल प्रदान करते हैं. जीवन में घटने वाली घटनाओं के माध्यम से ये पता लगाया जा सकता है कि शनिदेव की कृपा दृष्टि बरस रही है या नकारात्मक दृष्टि.   

शनिदेव

Shanidev Grace: जिंदगी में होने वाली अधिकतर घटनाओं से शनि महाराज को जोड़कर देखा जाता है. कुछ भी बुरा हो जाए तो अक्सर मुंह से निकल पड़ता है कि शनि की ढैय्या या साढ़ेसाती चल रही है. हालांकि, हमेशा ऐसा नहीं है. शनिदेव इंसान को कर्मों के हिसाब से फल देते हैं. ऐसे में अगर आप ये जानना चाहते हैं कि शनिदेव की आप पर कृपा दृष्टि पड़ रही है या नकारात्मक दृष्टि तो यह खबर आपके लिए है.

सफलता

शनिदेव की कृपा दृष्टि होने पर इंसान को हर कार्य में सफलता मिलती है. वह अपने भक्तों को यश, धन, पद और सम्मान का लाभ कराते हैं. उनकी सकारात्मक दृष्टि किसी इंसान पर पड़े तो वह रंक से राजा तक बन जाता है. उसके हर बिगड़े हुए काम बनने लगते हैं.

कृपा

शनिदेव अगर किसी इंसान पर कृपा दृष्टि बरसाते हैं तो ऐसे लोगों को समाज में खूब मान-सम्मान मिलता है. ऐसे इंसान बड़ी दुर्घटना होने पर भी किसी ना किसी तरह बच जाते हैं. शनिदेव मेहरबान हो तो व्यक्ति की सेहत हमेशा अच्छी रहती हैं. धन लाभ होने लगता है. नौकरी, कारोबार में तरक्की होती है. मंदिर से जूते-चप्पल चोरी होना भी शनिदेव का शुभ संकेत माना जाता है.

नकारात्मक दृष्टि

अगर किसी इंसान पर शनिदेव की कृपा दृष्टि नहीं है तो ऐसे इंसानों की सेहत हमेशा खराब रहती है. कई जतन करने के बावजूद भी परेशानियों से निजात नहीं मिलती. धन हानि होती है. मेहनत करने के बाद भी पैसा नहीं बचता और तरक्की के सभी रास्ते बंद होने लगते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news