Shani vakri 2022: अगले 2 साल तक चांदी काटेंगे इन 3 राशियों के लोग, शनि देव देंगे भरभराकर पैसा!
Advertisement

Shani vakri 2022: अगले 2 साल तक चांदी काटेंगे इन 3 राशियों के लोग, शनि देव देंगे भरभराकर पैसा!

Shani Planet Transit 2022: शनि देव साल 2022 में कई बार अपनी स्थिति बदल रहे हैं. उनकी स्थिति में बदलाव बड़े परिवर्तन लेकर आता है. लेकिन 3 राशि वालों के लिए ये परिवर्तन बेहद शुभ हैं और अगले 2 साल तक शनि की कृपा से खूब धन-दौलत पाएंगे. 

फाइल फोटो

Shani Gochar in Kumbh 2022: 5 जून को शनि वक्री हुए हैं. उससे पहले 29 अप्रैल को शनि ने राशि परिवर्तन किया था. शनि ने अपनी ही राशि कुंभ में 30 साल बाद प्रवेश किया था. शनि 2024 तक कुंभ राशि में ही रहेंगे. हालांकि इस बीच कुछ महीनों के लिए वक्री चाल चलते हुए मकर राशि में आएंगे. लेकिन मोटे तौर पर देखें तो शनि का कुंभ में गोचर 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. ये 3 राशियां 2024 तक खूब लाभ कमाएंगी. इस दौरान वे ताबड़तोड़ पैसा भी कमाएंगे और करियर में खूब तरक्‍की भी करेंगे.  

यह भी पढ़ें: Palmistry: लकी लोगों की हथेली में होती है 'शनि रेखा', कमाते हैं अकूत धन! क्‍या आपके हाथ में है?

3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनि देव 

मेष राशि: मेष राशि और मेष लग्‍न दोनों के ही जातकों के लिए शनि का गोचर खूब लाभ देगा. उनकी आय बढ़ेगी. नौकरी पेशा लोगों की सैलरी बढ़ेगी, वहीं व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. उन्‍हें बड़ी डील मिल सकती हैं. कई नए रास्‍तों से भी आय होगी. जॉब बदलने के इच्‍छुक लोगों को नई जॉब मिल सकती है. नीली उपरत्न धारण करना और शनि संबंधी उपाय करना लाभ को बढ़ा सकता है. 

यह भी पढ़ें: Birth Mark: सौभाग्‍य का संकेत हैं शरीर पर जन्‍म से बने निशान, मालामाल बनाते हैं ये बर्थ मार्क!

वृषभ राशि: वृषभ राशि और वृषभ लग्‍न वालों के लिए 2024 तक का समय शानदार रहेगा. शनि कर्मक्षेत्र वाले भाव में गोचर करेंगे, जिससे उन्‍हें करियर में आशातीत सफलता मिलेगी. अब तक जो बाधाएं आ रही थीं, वे अब दूर हो जाएंगी. एक के बाद एक उपलब्धियां आपके नाम होंगी. मान-सम्‍मान मिलेगा. पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. कारोबारियों को भी लाभ होगा. नए आइडिया पर काम करके खूब लाभ कमाएंगे. 

धनु राशि: शनि का गोचर धनु राशि और धनु लग्‍न के जातकों के लिए वरदान की तरह साबित होगा. उन्‍हें हर काम में सफलता मिलेगी. साहस, पराक्रम और आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा, जो आपको कामों में सफलता दिलाएगा. वर्कप्‍लेस पर सम्‍मान मिलेगा. व्‍यापारियों का कामकाज भी अच्‍छा चलेगा. शत्रुओं पर जीत हासिल करेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news