Surya Guru Yuti: सूर्य के साथ आएगा किस्मत खोल देने वाला ये ग्रह, इन 5 राशि वालों की बैठे-बैठे भरेगी तिजोरी, मिलेगा प्रमोशन
Advertisement

Surya Guru Yuti: सूर्य के साथ आएगा किस्मत खोल देने वाला ये ग्रह, इन 5 राशि वालों की बैठे-बैठे भरेगी तिजोरी, मिलेगा प्रमोशन

Surya Guru Yuti Mesh: सूर्य भगवान 14 अप्रैल से पहले ही मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 22 अप्रैल को वह इसी राशि में गोचर करेंगे. जब सूर्य और गुरु मिलेंगे तो 5 राशि वालों की किस्मत खुल जाएगी. अब जानिए कि वह कौन सी लकी राशियां हैं.

Surya Guru Yuti:  सूर्य के साथ आएगा किस्मत खोल देने वाला ये ग्रह, इन 5 राशि वालों की बैठे-बैठे भरेगी तिजोरी, मिलेगा प्रमोशन

Sun Jupiter Conjuction: सूर्यदेव ग्रहों के राजा हैं. वह धरती पर ऊर्जा के बड़े स्रोत हैं. जबकि बृहस्पति को ज्ञान, विकास और भाग्य का ग्रह माना जाता है. ये दोनों ही ग्रह अग्नि तत्व के होते हैं. अब 12 साल बाद सूर्य और गुरु की एक ही राशि में युति होने जा रही है. 22 अप्रैल को मेष राशि में गुरु और सूर्य मिलेंगे. सूर्य भगवान 14 अप्रैल से पहले ही मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 22 अप्रैल को वह इसी राशि में गोचर करेंगे. जब सूर्य और गुरु मिलेंगे तो 5 राशि वालों की किस्मत खुल जाएगी. अब जानिए कि वह कौन सी लकी राशियां हैं.

मेष राशि

दोनों ग्रह इसी राशि में 12 साल बाद मिलने जा रहे हैं. यह बेहद दुर्लभ संयोग है. मेष राशि में ये दोनों ग्रह जातकों की ऊर्जा में इजाफा करेंगे. वर्कप्लेस पर आप शानदार प्रदर्शन करेंगे, जिससे अधिकारियों का दिल खुश हो जाएगा. आपको पर्याप्त मान-सम्मान भी मिलेगा. आपका पद भी बढ़ सकता है. इसका मतलब है कि यह गोचर वर्कप्लेस पर आपके दबदबे को बढ़ाएगा.

मिथुन राशि

अग्नि तत्व के इन दोनों ग्रहों की युति मिथुन राशि के 11वें घर में होगी. आपकी आय में इजाफे के प्रबल योग हैं. दोनों ही ग्रह आपका काफी फायदा कराएंगे. मिथुन राशि वालों की मौज आने वाली है. इस दौरान आपको भाइयों का भी समर्थन मिलेगा. लंबे समय से कोई ख्वाहिश मन में दबी है तो वह भी पूरी हो जाएगी. अगर जॉब स्विच का सोच रहे हैं तो दोस्तों की मदद से ऐसा कर सकते हैं.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को सूर्य-गुरु की युति कारोबार में फायदा दिलाएगी. दोनों ग्रहों की युति इस राशि के 10वें घर में होने जा रही है. आपको नौकरी के अच्छे मौके मिल सकते हैं. जो कारोबार करते हैं, उनको अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है. 

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के पिता से रिश्ते बेहतर होंगे. जो विदेश जाने की सोच रहे हैं, उनके लिए यह युति बेहद लाभकारी साबित होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सूर्य सिंह राशि के स्वामी भी हैं. इसलिए पॉजिटिव रिजल्ट भी मिलेंगे. जीवन में सफलता, सुख और समृद्धि मिलेगी. 

मीन राशि

गुरु और सूर्य की युति मीन राशि के दूसरे भाव में होगी. इस भाव को समृद्धि और वाणी का भाव माना गया है. आपको प्रमोशन मिल सकता है. इसके अलावा अगर पैसा रुका हुआ है तो वह भी हासिल हो सकता है. दोनों ग्रहों की युति से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और बातचीत से आप दूसरों को प्रभावित कर देंगे.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news