Sun Transit 2022: 15 जून से सूर्य की तरह चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य! मिलेगा पैसा, कदम चूमेंगी सफलताएं
Advertisement
trendingNow11213669

Sun Transit 2022: 15 जून से सूर्य की तरह चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य! मिलेगा पैसा, कदम चूमेंगी सफलताएं

Surya Gochar 2022: ग्रहों के राजा सूर्य 15 जून को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य का गोचर सभी राशि वालों पर असर डालेगा. खासतौर पर 3 राशि वालों के लिए सूर्य का मिथुन में गोचर बहुत महत्‍वपूर्ण है, क्‍योंकि यह इनके लिए बेहद लाभदायी साबित होगा.   

फाइल फोटो

Surya Gochar June 2022: ज्‍योतिष में सूर्य को सबसे अहम ग्रह माना गया है. सूर्य एक महीने में राशि बदलते हैं. वे पिता, सफलता, सरकारी नौकरी, राजनीति, सेहत, सम्‍मान और आत्‍मविश्‍वास के कारक हैं. यदि कुंडली में सूर्य मजबूत हो तो जातक करियर में खूब सफलता पाता है. उसकी सेहत अच्‍छी होती है और खूब नाम कमाता है. उस पर हमेशा पिता और वरिष्‍ठों का आशीर्वाद रहता है. साथ ही वह निडर और लीडरशिप में अव्‍वल होता है. ऐसे अहम ग्रह सूर्य 15 जून को राशि बदलने जा रहे हैं. सूर्य वृषभ राशि से निकलकर मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं. 

सूर्य का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि वालों के लिए शुभ 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के सूर्य गोचर बहुत लाभ पहुंचाएगा. कोर्ट के मामले निपटेंगे, बल्कि फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है. आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. शत्रुओं पर विजय मिलेगा. करियर में लाभ होगा. कहीं से पैसा मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सेहत पर ध्‍यान देना उचित रहेगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन जमकर धन लाभ कराएगा. पैसे मिलने के कई रास्‍ते बनेंगे. इससे आपकी आय बढ़ेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपके खर्चे भी पूरे होंगे और बचत भी होगी. मान सम्‍मान बढ़ेगा. पद-प्रमोशन मिल सकता है. लव लाइफ, मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. यदि अभी मनमुटाव की स्थिति थी तो अब दूर हो जाएगी. जिद्दीपन से बचें. 

यह भी पढ़ें: Lucky Woman Sign: सौभाग्‍यशाली महिलाओं के शरीर पर होते हैं ये निशान! दूर से देखकर भी कर सकते हैं पहचान

कन्या राशि: कन्या राशि के जातक सूर्य के मिथुन राशि में गोचर काल के दौरान करियर में बहुत लाभ पहुंचाएगा. तरक्‍की मिलेगी. कामों में सफलता मिलेगी. इससे आपका प्रदर्शन अच्‍छा होगा, आपकी तारीफ होगी. प्रमोशन होने के प्रबल योग हैं. कुछ लोगों को नई नौकरी भी मिल सकती है. अच्‍छा होगा कि इस समय का उपयोग अच्‍छे कामों में करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news