Jaya Kishori in Politics: कथावाचन और मोटिवेशनल स्पीच के बाद राजनीति में हाथ आजमाएंगी जया किशोरी? मिला ये जवाब
Advertisement

Jaya Kishori in Politics: कथावाचन और मोटिवेशनल स्पीच के बाद राजनीति में हाथ आजमाएंगी जया किशोरी? मिला ये जवाब

Jaya Kishori Networth: जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1995 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था. बचपन से ही उनका अध्यात्म की ओर रुझान था. उनके घर में भी भक्ति का माहौल था. वह अब तक नानी बाई रो मायरो और श्रीमद भागवत से जुड़ी 350 से अधिक कथाएं कर चुकी हैं.

Jaya Kishori in Politics: कथावाचन और मोटिवेशनल स्पीच के बाद राजनीति में हाथ आजमाएंगी जया किशोरी? मिला ये जवाब

Jaya Kishori Marriage: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी की फैन फॉलोइंग लाखों में है. लोग उनकी वीडियोज और स्पीच को बहुत पसंद करते हैं. लोग उनकी भागवत कथाओं और भजनों के दीवानें तो हैं ही. साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने की उत्सुकता बनी रहती है. जया किशोरी फिलहाल शादीशुदा नहीं हैं. लेकिन कई इंटरव्यू में वह बता चुकी हैं कि वह जल्द शादी करेंगी. उन्होंने यह भी बताया था कि होने वाले जीवनसाथी को उनकी क्या-क्या शर्तें माननी होंगी.

लेकिन एक इंटरव्यू में जब जया किशोरी से पूछा गया था कि क्या वह राजनीति में हाथ आजमाएंगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था, 'राजनीति एक अच्छी फील्ड है. इसमें आप बड़े स्तर पर लोगों की मदद कर सकते हैं. यहां आप बहुत चीजें कर सकते हैं, और बदलाव भी ला सकते हैं. ईमानदारी से कहूं तो मैं भविष्य को लेकर कोई वादा नहीं करती क्योंकि पता नहीं है कि भविष्य में क्या होना है. लेकिन अभी मेरा राजनीति में उतरने का कोई विचार नहीं है.'

इस इंटरव्यू के दौरान जया किशोरी ने कहा था, मैं लोगों की मदद करने की कोशिश करती हूं. मुझे इसे लेकर लोगों के रिएक्शन भी मिलते हैं कि जो कथाएं मैं करती हूं, उससे लोगों को मदद मिल रही है. मैं संतुष्ट हूं कि जहां हूं वहां से लोगों की मदद कर पा रही हूं. यही चीज मैं मोटिवेशनल स्पीच में भी पाना चाहती हूं.

जया किशोरी के बारे में जानिए

जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1995 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था. बचपन से ही उनका अध्यात्म की ओर रुझान था. उनके घर में भी भक्ति का माहौल था. वह अब तक नानी बाई रो मायरो और श्रीमद भागवत से जुड़ी 350 से अधिक कथाएं कर चुकी हैं. बेहद कम उम्र में ही उन्होंने सुंदरकांड और कई कृष्ण भजन सीख लिए थे. आज वह मोटिवेशनल स्पीच और कथाओं के जरिए लोगों को परेशानी से निकलने में मदद करती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news