Zodiac change in June 2022: जून महीने में इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बन जाएंगे कई अटके काम
Advertisement

Zodiac change in June 2022: जून महीने में इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बन जाएंगे कई अटके काम

Zodiac change in June 2022: जून महीने में कई ग्रह अपनी चाल बदलेंगे. इसके चलते जून महीने में 4 राशि वालों का सोया भाग्य जाग जाएगा और उन पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी. 

Zodiac change in June 2022: जून महीने में इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बन जाएंगे कई अटके काम

Zodiac change in June 2022: जून महीना शुरू होने में केवल एक दिन बाकी रह गया है. कई ग्रहों के चाल बदलने से जून महीना 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने में उनका सोया भाग्य जाग जाएगा और लंबे अरसे से अटके काम पूरे होंगे. जून में इन 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी की खूब कृपा बरसेगी. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली 4 राशियां कौन सी हैं, जिनकी जून में किस्मत बदलने वाली है. 

कारोबार की स्थिति में होगा सुधार

वृश्चिक राशि: इस महीने परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं. यात्रा सफल रहेगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. इस महीने ससुराल से उपहार में वस्त्र प्राप्त हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. 

नौकरी में मिल सकती है नई जिम्मेदारी

मेष राशि: जून माह में आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मि‍त्रों के सहयोग से धन प्राप्‍त‍ि के योग बन रहे हैं. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. साथ ही आपको किसी नए स्थान की जिम्मेदारी भी मिल सकती है. एवं स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. नया कार्य शुरू करने के लिए जून माह उत्तम रहने वाला है. 

नई संपत्ति अर्जित करने का योग 

मीन राशि: आपके लिए जून में दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी, जिसका असर आपके परिवार की उन्नति पर पड़ेगा. आप इस महीने कोई नई संपत्ति अर्जित कर सकते हैं.आपको अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. साथ ही आपके अटके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Samudrik Shastra: क्या आप जानते हैं हाथ में 6 उंगलियां होने का मतलब? सामुद्रिक शास्त्र में किया गया है वर्णन

नया कार्य शुरू करने के लिए बेहतर समय

मिथुन राशि: नए व्‍यापार को लेकर कुछ योजनाओं को मूर्त रूप दे सकते हैं. बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं. क्रोध की तीव्रता में कमी आएगी. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है. नए व्‍यापार को लेकर कुछ योजनाओं को मूर्त रूप दे सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news