यहां से खरीदें पुरुषों के लिए बेस्ट खादी कुर्ता
Advertisement
trendingNow12327043

यहां से खरीदें पुरुषों के लिए बेस्ट खादी कुर्ता

खादी कुर्ते को आप किसी भी मौसम पहन सकते है. यह पर्यावरण के अनुकूल और आरमदायक होते हैं, यह आपको दूसरों से अलग बनाता है.

 

यहां से खरीदें पुरुषों के लिए बेस्ट खादी कुर्ता

पुरुषों के बीच स्टाइलिश खादी के कुर्ते की डिमांड बढ़ गई है. ये पहनने में आरामदायक होते हैं. इन्हें आप किसी भी मौसम में यूज कर सकते हैं. इसे पहनकर आप दूसरों से अलग दिखते हैं. ये आपको बेहतरीन लुक देता है. लेकिन मार्केट में ढेरों ऑप्शन आ चुके हैं जिससे आपको कुर्ता खरीदने में उलझन हो सकती है, ऐसे में आज हम कुछ सेलेक्ट किए गए कुर्ते लेकर आए है जो आपके लिए परफेक्ट होने वाला है.

VASTRAMAY Men's Cotton Kurta

fallback

Order Now

इस कॉटन कुर्ते को हाई क्वालिटी वाले कपड़े से तैयार किया जाता है. इसको पहनकर आप कंफर्टेबल महसूस कर सकते हैं. इस कुर्ते को पहनकर आप शादियों त्योहारों, पार्टियों और कई धार्मिक कार्यों में जा सकते हैं. इसे चूड़ीदार, पजामा या जींस के साथ पहना जा सकता है. यह मेड इन इंडिया कुर्ता है. इस कुर्ते की कीमत 1527 रुपये है.

Aaryavar Men's Khadi Cotton Set

fallback

Order Now

इस सेट में आपको स्टाइलिश कुर्ता और आरामदायक पायजामा मिलाता है. यह घुटने से लंबा कुर्ता, मैंडरिन कॉलर और फुल स्लीव्स के साथ आता है. इसमें आपके लिए तीन पॉकेट दिए गए हैं- पहला ऊपर और दो साइड पॉकेट. इसे भारत में ही बनाया जाता है.

Latest Chikan Men's Cotton Kurta

fallback

Order Now

यह कुर्ता आपको नए तरीके से पेश करता है. यह स्टाइलिश और आरामदायक पीस है इसे बेहतरीन खादी कॉटन से तैयार किया गया है जो आपकी त्वचा पर बिल्कुल नरम और मुलायम एहसास दिलाता है. इसे आराम से धुला जा सकता है. यह कुर्ता 36 से 46 तक के साइज में है. इसे कैजुअल और डेली यूज में भी पहन सकते हैं.

TESMARE Khadi Cotton Men Shirt Short Kurta

fallback

Order Now

इस कॉटन कुर्ते के साथ अपनी अलमारी को सजा सकते हैं, यह सभी तरह के स्टाइलिश डिजाइन में पेश है. इसे आप किसी भी मौके पर पहन सकते हैं. यह आपके लिए बिल्कुल फिट रहेगा. प्योर कॉटन से बना यह कुर्ता पहनने में काफी आरामदायक है, इसे डेली यूज और ऑफिस के या फिर किसी भी पार्टी और त्यौहार में भी पहन सकते हैं. यह कुर्ता को पहन कर आप दूसरों से अलग नजर आएंगे. आप इसे बर्थडे पार्टी, सालगिरह, शादी या कोई भी खास मौके पर पहन सकते हैं. यहां तक कि आप इस कुर्ते को अपने पिता, पति, बेटे या फिर दोस्त को गिफ्ट में भी दे सकते हैं.

Khadi Sadan Traditional Cotton Long Kurta

 

fallback

Order Now

Khadi Sadan Traditional Cotton Long Kurta यह खादी सदन ट्रेडिशनल कॉटन लॉन्ग कुर्ता है. यह मेन्स के लिए खास रूप से डिजाइन किया गया है. यह आरामदायक और स्टाइलिश कुर्ता है. इसे कैजुअल और फॉर्मल दोनो तरह के समय पर पहन सकते हैं.

Khadi more than just a fabric

खादी के कुर्ते फैशन पसंद से कहीं ज्यादा एक समृद्ध संस्कृति को बढ़ावा देते हैं. हाथ से बुने हुए सूती कपड़े सदियों समय से भारतीय परंपरा का प्रतीक माना जाता है.

Make in India and Khadi

मेक इन इंडिया ने एक बार फिर से खादी उत्पादन को काफी बढ़ावा दिया है. यह निजी व्यवसाय को प्रोत्साहित करता है और पूरे देशभर के कारीगरों का सपोर्ट करता है.

डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Trending news