close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब मैदान में घुसी गाय ने खेला फुटबॉल, दिखाए करतब; खिलाड़ी भी रह गए हैरान

मैदान में खेल रहे लड़कों के बीच एक गाय आ जाती है और अपने पैरों का इस्तेमाल कर फुटबॉल खेलने लगती है.

VIDEO: जब मैदान में घुसी गाय ने खेला फुटबॉल, दिखाए करतब; खिलाड़ी भी रह गए हैरान
खेल के मैदान में गाय से फुटबॉल छीनने की कोशिश करते हुए लड़के.

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैदान में खेल रहे लड़कों के बीच एक गाय आ जाती है और अपने पैरों का इस्तेमाल कर फुटबॉल खेलने लगती है. ताज्जुब की बात तो यह है कि वे लड़के काफी देर तक गाय से फुटबॉल छिना तक ही नहीं पाते. गाय भी काफी देर तक उन युवाओं को छकाती रहती है.

2:13 मिनट का यह वीडियो दक्षिण भारतीय शहर के किसी मैदान का लगता है. इसमें देखा जा सकता है कि एक गाय फुटबॉल को अपने चारों पैरों के बीच में फंसा लेती और फिर अपने आगे के पैरों से किक मारती है. यही नहीं, किसी फुटबॉलर की तरह गाय भी टांगों की मदद से करतब दिखाने लगती है. वहीं, जब मैदान में खेल रहे लड़के फुटबॉल को गाय से छीनने की कोशिश करते हैं तो वह हिंसक होते हुए उन्हें मारने दौड़ती है. यह देख काफी देर तक खिलाड़ी ब्वॉयज गाय से अपनी फुटबॉल नहीं छिना पाते.

इसी बीच एक खिलाड़ी गाय से नजरें बचाकर फुटबॉल में किक मार देता है तो देखने को मिलता है कि गाय तेजी से दौड़कर फुटबॉल का पीछा करने लगती है. आप भी देखिए वीडियो...

ट्विटर यूजर इस अनोखी घटना को Cow vs Boy (गाय बनाम लड़कों) का फुटबॉल मैच बता रहे हैं. यूजर लिख रहे हैं कि यह तो सिर्फ इंडिया में ही हो सकता है.

फुटबॉल पर किसी अनुभवी खिलाड़ी की तरह पकड़ रखने वाली इस मूक जानवर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. वीडियो देख एक शख्स ने रिप्लाई में लिखा है कि इस पर बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा.