पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कोहली के विरोध का नया तरीका निकाला
Advertisement
trendingNow1322643

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कोहली के विरोध का नया तरीका निकाला

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कोहली के विरोध का नया तरीका निकाला (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः भारतीय टीम की धर्मशाला टेस्ट में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व तूफानी गेंदबाज़ मिचेल जॉनसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के ज़रिये भारतीय टीम को सीरीज जीत की मुबारकबाद देते हुए, धर्मशाला टेस्ट में टीम इंडिया की कमान संभालने वाले अजिंक्य रहाणे को लेकर भी अपनी बात रखी है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया का कप्तान रहना चाहिये" साथ ही उन्होंने यह भी लिखा "मेरे हिसाब से यह एक कठिन सीरीज थी, लेकिन खिलाड़ियों को मैदान पर रहते हुए इन परिस्थितियों का जमकर सामना करना चाहिये"

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने विराट कोहली की नीयत में बताया खोट!

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट के ज़रिये कहा "टीम इंडिया को सीरीज जीतने की बहुत शुभकामनाएं" इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ करते हुए लिखा "आपने पूर्ण सीरीज में ज़बरदस्त क्रिकेट खेला और टीम इंडिया का डटकर सामना किया, वाकई में यह एक महान सीरीज थी" 

आपको बता दें कि विराट कोहली के दोस्ती संबंधी बयान को लेकर जब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया, 'ऐसा लगता है कि अब विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर में अब दोस्ती नहीं रहेगी.' तो उसके मिशेल ने कोहली की कप्तानी संबंधी ट्वीट किया. 

विराट कोहली हैं खेलों के डोनाल्ड ट्रंप : आस्ट्रेलियाई मीडिया

वास्तव में ऐसा कहा जा रहा है कि विराट कोहली में जहां काफी आक्रामकता दिखाई देती है, वहीं अजिंक्य रहाणे कप्तानी के दौरान काफी कूल नजर आए और उन्होंने शानदार ढंग से टीम का शांति से नेतृत्व किया और कोई विवाद नहीं हुआ.

कोहली और कंगारु कप्तान में नहीं थम रही जंग

दरअसल विराट कोहली ने धर्मशाला टेस्ट के बाद कहा कि 'मुझे लगता है कि यह स्थिति पहले थी, लेकिन अब बिल्कुल भी वैसी नहीं रही. मैंने शुरुआती दौर में गहमागहम बहस के बीच जो कहा था, वह इसलिए था क्योंकि आप प्रतिस्पर्धी होना चाहते हैं, लेकिन मैं गलत साबित हुआ. मैंने पहले टेस्ट से पहले जो बातें कहीं थीं, वह पूरी तरह से गलत साबित हुईं और आपने मुझे ऐसा कहते हुए दोबारा नहीं सुना होगा.' 

Trending news