मोहाली टेस्ट से पहले टीम इंडिया को मिली अच्छी खबर, फिट हुए अश्विन
Advertisement
trendingNow1274827

मोहाली टेस्ट से पहले टीम इंडिया को मिली अच्छी खबर, फिट हुए अश्विन

 दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टेस्ट से पहले टीम इंडिया को आज एक बड़ी खुशखबरी मिली है। भारतीय गेंदबाजी के ट्रंप कार्ड ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन मोहाली टेस्ट के लिये फिट हो चुके हैं। टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

मोहाली टेस्ट से पहले टीम इंडिया को मिली अच्छी खबर, फिट हुए अश्विन

मोहाली : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टेस्ट से पहले टीम इंडिया को आज एक बड़ी खुशखबरी मिली है। भारतीय गेंदबाजी के ट्रंप कार्ड ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन मोहाली टेस्ट के लिये फिट हो चुके हैं। टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

अश्विन कानपुर में पहले वनडे के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सीरीज के बाकी चार मैचों में नहीं खेल पाए थे। भारत को उनकी काफी कमी खली और एबी डिविलियर्स की अगुवाई वाली टीम ने सीरीज 3-2 से अपने नाम की। 

शास्त्री ने कहा, 'अश्विन बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। वह बिल्कुल ठीक है।' अश्विन को मंगलवार को यहां पीसीए स्टेडियम में टीम के अभ्यास सत्र के दौरान पूरे जोश के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया। उन्होंने अन्य स्पिनरों के साथ गेंदबाजी की और नेट सत्र से पहले फुटबॉल मैच भी खेला। 

श्रीलंका के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में 20 विकेट लेने वाले अश्विन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के मुख्य गेंदबाज होंगे। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि अश्विन उनके लिये मुख्य खतरा होंगे, जबकि डीन एल्गर का भी मानना है कि अभी यह ऑफ स्पिनर भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का अगुआ है।

हालांकि शास्त्री ने मेहमान टीम को अश्विन पर बहुत अधिक ध्यान देने और अन्य भारतीय स्पिनरों को नजरअंदाज करने के प्रति आगाह किया। उन्होंने कहा, 'हमारी टीम में दो अन्य स्पिनर हैं और यदि वे केवल अश्विन पर ध्यान देते हैं तो ये दोनों उन्हें हैरानी में डाल सकते हैं।' लेग स्पिनर अमित मिश्रा और बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा टेस्ट टीम में शामिल किये गए हैं।

Trending news